RJD Foundation Day: राजद के 27वां स्थापना दिवस पर भैंस पर चढ़कर काट रहे थे केक, ऊपर से गिरे तो बोले- RJD डरने वाली नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1766805

RJD Foundation Day: राजद के 27वां स्थापना दिवस पर भैंस पर चढ़कर काट रहे थे केक, ऊपर से गिरे तो बोले- RJD डरने वाली नहीं

वैशाली के भगवानपुर में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा अनोखे अंदाज में पार्टी का स्थापना दिवस सेलीब्रेट करने की कोशिश की गई. यहां कार्यकर्ताओं ने भैंस पर चढ़कर केक काटने की कोशिश की, लेकिन केक सहित धड़ाम से धरती पर आ गए.

 

भैंस पर चढ़कर काट रहे थे केक

RJD 27th Foundation Day: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) आज यानी बुधवार (05 जुलाई) को अपना 27वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर प्रदेश पार्टी कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है. कार्यालय को पार्टी के रंग यानी कि हरे रंग के बल्ब से सजाया गया है. पार्टी कार्यकर्ता पूरे प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में भी स्थापना दिवस मना रहे हैं. जगह-जगह से जश्न की तस्वीरें सामने आ रही हैं. वैशाली से एक अलग ही तस्वीर सामने आई है. यहां राजद कार्यकर्ता भैंस पर चढ़कर केक काटने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि इस दौरान वो केक सहित धड़ाम से धरती पर आ गए. 

ये घटना वैशाली के भगवानपुर की है. यहां राजद कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में पार्टी का स्थापना दिवस मना रहे थे. कार्यकर्ताओं ने भैंस पर चढ़कर केक काटने की कोशिश की. हालांकि राजद कार्यकर्ता केदार यादव द्वारा कुछ अलग करने की सनक उनपर भारी पड़ गई. केक काटने के दौरान भैंस से गिरकर वो चोटिल हो गए. भैंस से गिरने के बाद भी केदार यादव ने केक काटा और कार्यकर्ताओं को केक खिलाया.

इस दौरान केदार यादव ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नरेंद्र मोदी और अमित शाह जी लालू जी से घबरा गए हैं और सीबीआई का इस्तेमाल कर रहे हैं.सीबीआई जान-बूझकर लालू जी के परिवार को फंसा रही है. उन्होंने कहा कि राजद इससे घबराने वाला नहीं है. बता दें कि राजद के 27वें स्थापना दिवस पर पार्टी मुख्यालय में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: CM नीतीश कुमार के अधिकारी से नाराज हुए मंत्री, चंद्रशेखर-रत्नेश सदा ने केके पाठक को बताया मनुवादी

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सहित अन्य प्रमुख नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. पार्टी स्थापना दिवस पर लालू यादव अपने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दे सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, पटना में वीरचंद पटेल मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में युवा राजद व छात्र राजद द्वारा झंडोत्तोलन के बाद लालू प्रसाद को सलामी दी जाएगी. इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का संबोधन होगा. बता दें कि आरजेडी की स्थापना 5 जुलाई 1997 को दिल्ली में हुई थी.

रिपोर्ट- रवि मिश्रा

Trending news