Bihar BJP New President: बीजेपी के नए 'सम्राट' के स्वागत में पहुंचे कई दिग्गज, बताया कैसे तैयार हो गया 40 सीटों पर जीत का 'फॉर्मूला'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1628915

Bihar BJP New President: बीजेपी के नए 'सम्राट' के स्वागत में पहुंचे कई दिग्गज, बताया कैसे तैयार हो गया 40 सीटों पर जीत का 'फॉर्मूला'

बिहार में महागठबंधन के खिलाफ भाजपा ने एक ऐसा ब्रह्मास्त्र चला है जिसने भाजपा के सभी विरोधी दलों को परेशान कर दिया है. बिहार में भाजपा के नए 'सम्राट' बने सम्राट चौधरी आज पटना वापस पहुंचे तो यहां उनका भव्य स्वागत किया गया.

(फाइल फोटो)

Bihar BJP New President: बिहार में महागठबंधन के खिलाफ भाजपा ने एक ऐसा ब्रह्मास्त्र चला है जिसने भाजपा के सभी विरोधी दलों को परेशान कर दिया है. बिहार में भाजपा के नए 'सम्राट' बने सम्राट चौधरी आज पटना वापस पहुंचे तो यहां उनका भव्य स्वागत किया गया. बता दें कि सम्राट चौधरी दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर वापस लौटे हैं. ऐसे में पटना एयरपोर्ट पर सम्राट के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और नेताओं का जोश देखने लायक था. पटना एयरपोर्ट पर सम्राट को बधाई देने पार्टी के कई दिग्गज नेता भी पहुंचे थे. 

बता दें कि राजद के एक जमाने के सबसे चहेते और लालू-राबड़ी के करीबी नेता रहे सम्राट चौधरी को भाजपा ने अपनी पार्टी का अध्यक्ष बनाकर वह दाव खेला है जिससे विपक्षी भी चारों खाने चित्त हैं. सम्राट चौधरी, चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा के जरिए भाजपा ऐसे लव-कुश समीकरण पर नजर गड़ा बैठी है कि विपक्षी भी अब परेशान हैं. सम्राट चौधरी राजद से होते हुए जेडीयू और फिर बाजपा में पहुंचे हैं. ऐसे में सम्राट के पास राजद और जदयू दोनों के भीतर की कमी और अच्छाई का बेहतर ज्ञान है. ऐसे में यह भाजपा का ब्रह्मास्त्र ही है जो 2024 से पहले भाजपा ने विपक्ष पर चला है. 

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: मनीष कश्यप के मोबाइल में ऐसा क्या है कि उसे खोजने में परेशान है EOU, जानें सबकुछ

पटना एयरपोर्ट पर सम्राट चौधरी के स्वागत में पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सम्राट के स्वागत के बाद भाजपा का प्लान भी बता दिया कि कैसे सम्राट के जरिए भाजपा बिहार के 40 सीटों जीत दर्ज करेगी. सम्राट चौधरी को उन्होंने संगठन को मजबूत करने में सक्षम बताते हुए कहा कि केंद्रीय नेतृत्व का यह फैसला सबको बहुत पसंद आया. वहीं शाहनवाज हुसैन से भी जोर देते हुए कहा कि सम्राट के आने से भाजपा बिहार में लोकसभा की 40 में से 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी. 

पटना एयरपोर्ट पर सम्राट के स्वागत के लिए केवल पार्टी के कार्यकर्ता और छोटे नेता नहीं पहुंचे थे बल्कि वहां नित्यानंद राय, शाहनवाज हुसैन, संजय जायसवाल, विजय सिन्हा जैसे नेता भी उनके स्वागत के लिए पहले से तैयार थे. सम्राट चौधरी बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष भी रहे हैं और तब उनके काम को खूब सराहना मिली थी. 2018 में भाजपा का दामन थामने के बाद से ही उन्होंने पार्टी के प्रति अपनी पूरी निष्ठा दिखाई है. 

 

Trending news