बेंगलुरु में विपक्षी बैठक, विजय सिन्हा बोले- दागी, वंशवादी लोग पीएम को हटाने की रच रहे साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1784084

बेंगलुरु में विपक्षी बैठक, विजय सिन्हा बोले- दागी, वंशवादी लोग पीएम को हटाने की रच रहे साजिश

Bihar Politics: बिहार के रास्ते केंद्र की सत्ता के लिए रास्ते की तलाश कर रहे महागठबंधन के दलों की बैठक बेंगलुरु में होनेवाली है. इसको लेकर बिहार में सियासत भी खूब तेज हो गई है.

(फाइल फोटो)

नालंदा: Bihar Politics: बिहार के रास्ते केंद्र की सत्ता के लिए रास्ते की तलाश कर रहे महागठबंधन के दलों की बैठक बेंगलुरु में होनेवाली है. इसको लेकर बिहार में सियासत भी खूब तेज हो गई है. अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता और बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा नालंदा जिले के अस्थावां प्रखंड के जियर गांव पहुंचे थे. जहां उन्होंने मृतक रजनीश कुमार सिंह के आश्रितों से मुलाकात किया. 

गौरतलब है कि पिछले 7 जुलाई को रजनीश कुमार सिंह की शराब माफियाओं की मुखबिरी के शक में गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा यहां एक बार फिर शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते नजर आए, उन्होंने कहा कि जियर गांव में इतनी बड़ी वारदात हो गई लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. 

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी ने कहा- बेंगलुरु में हाशिये पर रहेंगे नीतीश, अजय आलोक ने भी साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा कि जब जियर गांव में सत्ताधारी दल के विधायक, सांसद ने रजनीश के आश्रितों से मुलाकात किया तो उन्होंने न्याय के लिए आवाज क्यों नहीं उठाई? सदन के अंदर भी सत्ता की दलाली में लोग मौन क्यों हैं. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने शराबबंदी के तहत मृतक के आश्रितों को चार लाख का मुआवजा राज्य सरकार से देने की मांग की. 

वही बेंगलुरु में महागठबंधन के जुटान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जिससे अपना राज्य नहीं संभल रहा हो. जहां हत्या, लूट, डकैती, दुष्कर्म का खुलकर खेल चल रहा हो. जो बिहार को गुंडों के हवाले कर चुके हो. वह विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं. जितने भी दागी,वंशवादी लोग हैं सभी एक मंच पर आकर ईमानदार देशभक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने का जो षड्यंत्र रच रहे हैं. जनता सब देख रही है. जनता इनके मंसूबों को कभी सफल होने नहीं देगी. 
ऋषिकेश कुमार

Trending news