Supaul News: जंगली जहरीले फल खाने से 6 बच्चे बीमार, सभी बच्चे अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Supaul News: जंगली जहरीले फल खाने से 6 बच्चे बीमार, सभी बच्चे अस्पताल में भर्ती

Supaul News: सभी बच्चे पास के ही मेन केनाल नहर किनारे खेल रहे थे. इसी दौरान बच्चो की नजर एक पेड़ में लगे फल पर पड़ी. जिसके बाद बच्चों ने उस फल को तोड़कर खा लिया और बीमार हो गए.

बिहार की खबरें

Supaul News: बिहार के सुपौल जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां जंगली जहरीले फल खाने से 6 बच्चे बीमार हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला बसंतपुर प्रखंड के ह्रदयनगर पंचायत वार्ड 9 सीतापुर में 2 दिसंबर, 2023 शनिवार देर शाम की है. इस दिन नहर किनारे खेलन रहे बच्चे जंगली फल (बघण्डी) खा लिया, जिसके बाद सभी बच्चों की तबियत बिगड़ने लगी और बच्चे अचानक उलटी करने लगे.

बच्चों को पेट में दर्द की शिकायत होने लगी. जिसके बाद बच्चों के परिजन बच्चो की स्थिति को देखते हुए तत्काल उसे लेकर अनुमंडल अस्पताल वीरपुर पहुंचे. जहां अस्पताल में मौजूद चिकित्सक के देखरेख में बच्चों का इलाज शुरू किया गया. ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर डॉ. दानिश ने बताया कि बच्चे गंभीर स्थिति में आये थे, लेकिन अब स्थिति सामान्य हैं. सभी बच्चे रिकवर हो रहे हैं और खतरे से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें:MP में काउंटिंग से पहले सियासी कयास तेज, बहुमत वाली सरकार बनेगी या 2018 दोहराएगा?

दरअसल, सभी बच्चे पास के ही मेन केनाल नहर किनारे खेल रहे थे. इसी दौरान बच्चो की नजर एक पेड़ में लगे फल पर पड़ी. जिसके बाद बच्चों ने उस फल को तोड़कर खा लिया. कुछ देर के बाद बच्चों को उल्टी और पेट में दर्द होने लगी. इसके बाद सभी बच्चों को वीरपुर अस्पताल पहुंचाया गया. यहां डॉक्टर ने इलाज किया. बच्चों की स्थिति अब ठीक होने लगी है. सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें:SC ने दिया बिहार सरकार को आदेश, कहा-सुनिश्चित करें कि गंगा के निकट निर्माण न हो

Trending news