Bihar News: छात्रा से छेड़खानी के बाद दो गुटों में जमकर मारपीट, जबरन स्कूल के पीछे ले गए थे आरोपी
Advertisement

Bihar News: छात्रा से छेड़खानी के बाद दो गुटों में जमकर मारपीट, जबरन स्कूल के पीछे ले गए थे आरोपी

Bihar News: बिहार के सुपौल जिले के पिपरा प्रखंड के जय कुमार उच्च विद्यालय रतौली जरौली में नौवीं की छात्रा से छेड़खानी के बाद मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें छात्रा को भी गंभीर चोट लगी है. जिसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

Bihar News: छात्रा से छेड़खानी के बाद दो गुटों में जमकर मारपीट, जबरन स्कूल के पीछे ले गए थे आरोपी

सुपौल:Bihar News: बिहार के सुपौल जिले के पिपरा प्रखंड के जय कुमार उच्च विद्यालय रतौली जरौली में नौवीं की छात्रा से छेड़खानी के बाद मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें छात्रा को भी गंभीर चोट लगी है. जिसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि घटना के बाद दो गुटों में जमकर मारपीट की बात भी सामने आ रही है. हालांकि घटना की सूचना के बाद गांव वाले स्कूल पहुंच गए. इसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर समुचित कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद मामला को शांत करवाया.

पीड़ित छात्रा ने कहा है कि लड़के लोग गेंद खेल रहे थे उसे गेंद से मारा गया, कहा की गेंद का चोट लगने के कारण वह दर्द महसूस कर ही रही थी की लड़कों ने उसे यह कह कर दबोच लिया कि आओ मलहम लगा देते हैं और दो लड़कों ने उसे जबरन पकड़कर स्कूल के पीछे लेकर चला गया. जहां स्कूल के पीछे कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम को देख लिया. इसके बाद वहां मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने छात्रा को उन लड़कों के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की. जहां दोनों तरफ से मारपीट होने लगी. इस घटना में छात्रा भी चोटिल हो गई है.

वहीं घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई. लोग वहां पहुंच गए और दो गुटों में झड़प हुई. घटना की जानकारी मिलते ही पिपरा पुलिस भी स्कूल पहुंचकर लंबी जद्दोजहद के बाद दोनों गुटों को समझा बूझकर मामला को शांत कराया. यह आश्वासन देने के बाद की लिखित आवेदन देने के पश्चात दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. इधर पीड़ित लड़की के परिजनों का आरोप है कि इस मामले में लीपापोती की जा रही है. दोषी लड़के इसी स्कूल के हैं लिहाजा उन्हें दंडित किया जाना चाहिए. वहीं घटना में चोटिल हुई छात्रा ने बेहोशी अवस्था में बताया कि स्कूल में मारपीट की घटना होती है लेकिन उसे पढ़ना है वह कैसे पढ़ेगी. यह बात कहकर वो रोने लगती है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- Bihar News: मास्टर साहब ने की छात्रा के साथ दुर्व्यवहार तो ग्रामिणों ने कर दी पिटाई, जाने पूरा मामला

 

Trending news