ऑटो ड्राइवर ने ड्रीम 11 पर बनाई आईपीएल की टीम, रातों-रात बना करोड़पति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1644419

ऑटो ड्राइवर ने ड्रीम 11 पर बनाई आईपीएल की टीम, रातों-रात बना करोड़पति

आईपीएल 2023 में ड्रीम 11 टीम पर टीम बनाकर बिहार के पूर्णिया का रहने वाला एक ऑटो ड्राइवर नौशाद रातों-रात करोड़पति बन गया. दरअसल, नौशाद ने बुधवार को पंजाब सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में मात्र 39 रुपये लगाकर क्रिकेट टीम बनाई.

ऑटो ड्राइवर ने ड्रीम 11 पर बनाई आईपीएल की टीम, रातों-रात बना करोड़पति

पटना: आईपीएल 2023 इन दिन हर किसी को करोड़पति बनने का मौका दे रहा है. देश भर में कई लोग ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर मैच खेल रहे है और करोड़ों रुपये जीत रहे हैं. शनिवार को पूर्णिया का रहने वाला ऑटो ड्राइवर रातोंरात करोड़पति  बन गया.

ड्रीम 11 पर रातों-रात करोड़पति बना नौशाद
आईपीएल 2023 में ड्रीम 11 टीम पर टीम बनाकर बिहार के पूर्णिया का रहने वाला एक ऑटो ड्राइवर नौशाद रातों-रात करोड़पति बन गया. दरअसल, नौशाद ने बुधवार को पंजाब सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में मात्र 39 रुपये लगाकर क्रिकेट टीम बनाई. टीम में उन्होंने जिन खिलाड़ियों को चुना उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया. साथ ही बता दें कि उन्होंने अपनी टीम के माध्यम से ज्यादा अंक प्राप्त किए है. इसी टीम के आधार पर ड्रीम 11 से एक करोड़ रुपये की राशि जीती है.

ऑटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था नौशाद
पूर्णिया के नौशाद की बात करें तो वो अपने परिवार के पालन पोषण के लिए ऑटो चलाने का काम करता है. ऑटो चलाने के अलावा नौशाद ड्रीम 11 पर पिछले दो साल से ऑनलाइन गेमिंग खेलने का काम कर रहा है. हर बार की तरह इस साल भी नौशाद ने अपनी किस्म अजमाई और इस बार उनकी मेहनत सफल रही. जानकारी के लिए बता दें कि नौशाद ने बुधवार को राजस्थान और पंजाब के बीच मुकाबले में अपनी किस्मत को अजमाया और यहां उनकी किस्मत सफल भी हो गई. एक मैच से ही नौशाद करोड़पति बन गए. 

गेमिंग ऐप पर कटवाया 30 फीसदी टैक्स
नौशाद ने बताया कि गेमिंग ऐप पर 30 फीसदी टैंक्स काटकर उनको इनाम की राशि मिली है. खात में इनाम के रुपये आने से वो काफी खुश है. नौशाद ने बताया कि अब उनके बच्चे भी अच्छे स्कूल में पढ़ाई कर पाएंगे. इसके अलावा इनाम की राशि के कुछ हिस्से में एक कारोबार करेंगे. 

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024 Jamui Seat: 2009 में अस्तित्व में आई थी जमुई सीट, हमेशा मिली NDA को जीत

 

Trending news