Bihar News: 4 दिन से लापता 9 साल के बालक का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar News: 4 दिन से लापता 9 साल के बालक का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार के सुपौल में चार दिनों से एक निजी हॉस्टल से लापता नौ वर्षीय बालक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद त्रिवेणीगंज वार्ड-21 की बताई जा रही है. 

Bihar News: 4 दिन से लापता 9 साल के बालक का मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

सुपौलः Bihar News: बिहार के सुपौल में चार दिनों से एक निजी हॉस्टल से लापता नौ वर्षीय बालक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद त्रिवेणीगंज वार्ड-21 की बताई जा रही है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज जांच में जुट गई है.

मृतक छात्र 9 वर्षीय दिलखुश कुमार के पिता सुरेंद्र मंडल ने बताया कि नौ तारीख को होस्टल से फोन आया था कि उनका बालक दिलखुश कुमार कोचिंग से लापता है. जिसके बाद काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं भी सुराग नहीं मिला. इधर आज जानकारी मिली कि दिलखुश का शव कोचिंग से कुछ दूरी पर बाउंड्री के उस पार एक गड्ढे में मिला है.

बताया गया कि हरिहर पट्टी निवासी सुरेंद्र मंडल का पुत्र दिलखुश कुमार उक्त हॉस्टल में कुछ दिनों से भर्ती था. बताया गया कि दिलखुश कक्षा एक का छात्र था. फिलहाल पुलिस ने इस घटना की बारीकी से जांच शुरू कर दी है. ये हत्या है या और कुछ इस बात इसकी तहकीकात की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- Parliament Security Breach: संसद भवन की सुरक्षा में ऐसे हुई चूक, याद आया 22 साल पुराना हमला, समझिए पूरा कहानी

यदि हत्या है तो फिर मासूम बालक की किसने हत्या की है. यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा. लेकिन इस घटना से इलाके में दहशत का आलम है. एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत होता है. पुलिस हर बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

यह भी पढ़ें- Jehanabad Crime: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म मामले में आरोपियों के घर पहुंची पुलिस, चिपकाया गया इश्तेहार सरेंडर का बनाया दबाव

Trending news