सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व RJD विधायक नीरज यादव के निधन पर जताया दुख, अस्पताल में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1638574

सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व RJD विधायक नीरज यादव के निधन पर जताया दुख, अस्पताल में ली अंतिम सांस

Neeraj Yadav Passed Away: बिहार के कटिहार के बरारी विधानसभा से निर्वाचित आरजेडी के पूर्व विधायक नीरज यादव का हार्ट अटैक आने से निधन हो गया. पूर्व विधायक नीरज यादव ने अंतिम सांस पूर्णिया के मैक्स हॉस्पिटल में ली है. कल रात पूर्व विधायक नीरज यादव ने अंतिम सांस ली है. 

सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व RJD विधायक नीरज यादव के निधन पर जताया दुख, अस्पताल में ली अंतिम सांस

कटिहारः Neeraj Yadav Passed Away: बिहार के कटिहार के बरारी विधानसभा से निर्वाचित आरजेडी के पूर्व विधायक नीरज यादव का हार्ट अटैक आने से निधन हो गया. पूर्व विधायक नीरज यादव ने अंतिम सांस पूर्णिया के मैक्स हॉस्पिटल में ली है. कल रात पूर्व विधायक नीरज यादव ने अंतिम सांस ली है. नीरज यादव के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया दुख
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि 'कटिहार के बरारी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नीरज कुमार जी का असामयिक निधन दुःखद. वे एक कुशल राजनेता एवं समाजसेवी थे. दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है.'

आरजेडी के सक्रिय कार्यकर्ता में होती थी गिनती 
बता दें कि पूर्व विधायक नीरज यादव की गिनती उनके काम के वजह से सीमांचल से आरजेडी के कद्दावर नेताओं में होती है. पूर्व विधायक नीरज यादव को साल 2015 में कटिहार के बरारी विधानसभा से महागठबंधन के उम्मीदवार बनाए गए थे. विधायक बनने से पहले नीरज यादव सामाजिक क्षेत्रों में जुड़े होने के साथ -साथ विधानसभा में भी अपनी पकड़ रखते थे. उनकी गिनती आरजेडी के सक्रिय कार्यकर्ताओ में होती है.  

अस्पताल में इलाज के दौरान निधन 
मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व विधायक नीरज यादव डायबिटीज और बीपी जैसी गंभीर बीमारी से घिरे हुए थे. काफी लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. बीते दिन सोमवार को उनको दिल की दौरा पड़ने से निधन हो गया. अस्पताल में उनकी इलाज के दौरान निधन हो गया.

यह भी पढ़ें-Bihar Breaking: जमुई में पुल से 20 फीट नीचे गिरी सीआरपीएफ जवानों से भरी बस, 4 घायल

 

Trending news