Road Accident in Supaul: बस ऑटो की टक्कर में घायल बच्चे की इलाज के दौरान चौथे दिन हुई मौत, परिजनों में कोहराम
Advertisement

Road Accident in Supaul: बस ऑटो की टक्कर में घायल बच्चे की इलाज के दौरान चौथे दिन हुई मौत, परिजनों में कोहराम

Road Accident in Supaul: घायल आठ वर्षीय दूसरी कक्षा के छात्र प्रिंस कुमार की गंभीर स्थिति के कारण उसका इलाज नेपाल के विराटनगर में चल रहा था. इस बीच देर रात प्रिंस कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई है. जिसका शव अहले सुबह उसके पैतृक घर त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव पहुंचा.

बस ऑटो की टक्कर में घायल बच्चे की इलाज के दौरान चौथे दिन हुई मौत, परिजनों में कोहराम

सुपौल: बस ऑटो की टक्कर में घायल दूसरी कक्षा के एक छात्र की चौथे दिन इलाज के दौरान मौत हो गई है. आठ वर्षीय बालक का शव जैसे ही उसके गांव लक्ष्मीपुर गांव पहुंचा परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही बस चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल, बुधवार को पिपरा थाना क्षेत्र के अमहा में एनएच 106 पर बस ने एक स्कूली बच्चों से भरी ऑटो में टक्कर मार दिया था, जिसमें घटना के दिन ही सात वर्षीय एक छात्रा नैना कुमारी की मौत हो गई थी. इस घटना में दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका प्राथमिक उपचार कर बाहर रेफर किया गया था. बता दें कि घायल आठ वर्षीय दूसरी कक्षा के छात्र प्रिंस कुमार की गंभीर स्थिति के कारण उसका इलाज नेपाल के विराटनगर में चल रहा था. इस बीच देर रात प्रिंस कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई है. जिसका शव अहले सुबह उसके पैतृक घर त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव पहुंचा. जहां शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

इधर जानकारी मिलते ही पिपरा पुलिस स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज जांच में जुट गई है. परिजन मामले की जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मालूम हो कि पिपरा के एक कोचिंग से पढ़कर सात बच्चे टेंपो से अपने घर लक्ष्मीपुर गांव लौट रहे थे. उसी दौरान बस ने टेंपो को ठोकर मार दिया था. जिसमें अब तक दो बच्चों की मौत हो चुकी है.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़िए- Kaimur News: मतदान जागरूकता के लिए जिलाधिकारी ने निकाली रैली, मतदाताओं को किया जागरूक

 

Trending news