Supaul News: बैंक कर्मी को बदमाशों ने मारी गोली, घायल कर्मी अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Supaul News: बैंक कर्मी को बदमाशों ने मारी गोली, घायल कर्मी अस्पताल में भर्ती

Bihar News : घायल सुमन झा ने बताया कि बैग में डेढ़ दो लाख रुपए कलेक्शन का था. जिसे अपराधियों ने लूट लिया. घटना के बाद घायल सुमन झा को स्थानीय लोगों ने रेफरल अस्पताल सिमराही में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया है.

Supaul News: बैंक कर्मी को बदमाशों ने मारी गोली, घायल कर्मी अस्पताल में भर्ती

सुपौल : राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही में बदमाशों ने लूट के दौरान एयरटेल पेमेंट बैंक के एक कर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. गोली लगने से घायल कर्मी अस्पताल में भर्ती है. जिसका प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना सिमराही बाजार के करजाइन रोड का बताया जा रहा है. घायल एयरटेल पेमेंट बैंक कर्मी सुमन झा ने बताया कि वो ऑफिस से अपने आवास लौट रहा था. इसी दौरान तीन बदमाश उसे घेर लिया. पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने सबसे पहले उसके साथ जमकर मारपीट की, फिर गोली मारकर रुपयों से भरा बैग और अन्य सामान लूट कर भाग गए.

घायल सुमन झा ने बताया कि बैग में डेढ़ दो लाख रुपए कलेक्शन का था. जिसे अपराधियों ने लूट लिया. घटना के बाद घायल सुमन झा को स्थानीय लोगों ने रेफरल अस्पताल सिमराही में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही राघोपुर पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच शुरू कर दी है. सिमराही बाजार में हुई इस घटना से लोगों में दहशत का आलम है. इस बाबत थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है.

इनपुट- सुभाष झा 

ये भी पढ़िए-  Jan Vishwas Yatra: चाचा नीतीश ने तो मार ली पलटी, आप लोग तो करिए सहयोग : तेजस्वी यादव

 

Trending news