Supaul News: असामाजिक तत्व के लोगों ने बजरंगबली की मूर्ति को किया विखंडित, लोगों में आक्रोश
Advertisement

Supaul News: असामाजिक तत्व के लोगों ने बजरंगबली की मूर्ति को किया विखंडित, लोगों में आक्रोश

Supaul News: बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र में गनपतगंज के समीप NH 106 किनारे अवस्थित एक बजरंगबली स्थान में देर रात असामाजिक तत्व के लोगों ने बजरंगबली की मूर्ति को खंडित कर दिया. 

असामाजिक तत्व के लोगों ने बजरंगबली की मूर्ति को किया विखंडित

सुपौलः Supaul News: बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र में गनपतगंज के समीप NH 106 किनारे अवस्थित एक बजरंगबली स्थान में देर रात असामाजिक तत्व के लोगों ने बजरंगबली की मूर्ति को खंडित कर दिया. जिसके बाद इस मामला को लेकर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है. 

मामले की जांच में प्रशासन भी जुटा
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन इसको लेकर सतर्क हो गए हैं और मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लेने में जुट गए हैं. मामला में बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं. वहीं मामले की जांच में प्रशासन भी जुट गई है. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार, एसडीएम नीरज कुमार, थानाध्यक्ष नवीन कुमार सहित अन्य अधिकारी दल बल के साथ स्थल पर पहुंच गए हैं और मामले को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और लोगों से मशवरा कर रहे हैं. ताकि मामले में शांति कायम रहे. 

प्रशासन द्वारा इस घटना पर रखी जा रही पैनी नजर 
वहीं इस मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. फिलहाल मामला शांत है और प्रशासन द्वारा इस घटना पर पैनी नजर रखी जा रही है. जिसने मूर्ति तोड़ी है, उसकी पहचान की जा रही है. इसके साथ ही दोषियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा पहल शुरू कर दी गई है. 

जनप्रतिनिधियों ने लोगों ने इस मामले में शांति बनाए रखने की करी अपील
स्थानीय गणमान्य लोग और जनप्रतिनिधियों ने लोगों ने इस मामले में शांति बनाए रखने की अपील की है और प्रशासन से दोषियों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. मौके पर मौजूद एसडीएम नीरज कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में जो भी दोषी हैं. उन्हें चिन्हित कर उनके विरुद्ध जो भी वैधानिक कार्रवाई है, वो पूरी की जाएगी.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल

यह भी पढ़ें- Madhepura News: आपसी गैंगवार में कई राउंड चली गोली, एक की मौत, 1 अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा

Trending news