Supaul News: फोन पे पर पैसा नहीं लेने पर बदमाशों ने दुकानदार को बेरहमी से पीटा, युवक बुरी तरह घायल
Advertisement

Supaul News: फोन पे पर पैसा नहीं लेने पर बदमाशों ने दुकानदार को बेरहमी से पीटा, युवक बुरी तरह घायल

Supaul News: बिहार सुपौल के करजाईन थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिराहा में एक किराना दुकानदार को फोन पे पर पैसा नहीं लेना भारी पड़ गया. दरअसल, कुछ युवकों ने दुकानदार को सामान के बदले फोन पे पर पैसा देना चाहा, लेकिन दुकानदार ने अक्षमता दिखाई.

फोन पे पर पैसा नहीं लेने पर बदमाशों ने दुकानदार को बेरहमी से पीटा

सुपौलः Supaul News: बिहार सुपौल के करजाईन थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिराहा में एक किराना दुकानदार को फोन पे पर पैसा नहीं लेना भारी पड़ गया. दरअसल, कुछ युवकों ने दुकानदार को सामान के बदले फोन पे पर पैसा देना चाहा, लेकिन दुकानदार ने अक्षमता दिखाई. यह बात युवकों को नागवार गुजरी. जिसके बाद युवकों ने फिर दुबारा दुकान पर पहुंचकर दुकानदार की पिटाई कर दी है.

इस घटना में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. जहां डॉक्टर ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया है. यह घटना करजाईन थाना क्षेत्र के हरिरहा का है. 

वहीं घटना को लेकर घायल किराना दुकानदार हरिराहा वार्ड 7 निवासी सुशील कुमार ने बताया कि देर शाम हरिराहा पुल के समीप अवस्थित किराना दुकान पर उनके पिताजी दुकान चला रहे थे. तभी चार लोगों की संख्या में युवक दुकान पर आए और कुछ सामान लिया और फोन पे पर पैसा देने की बात कहीं. लेकिन उनके पिताजी फोन पे पर पैसा नहीं लिए तो इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई और फिर मामला खत्म हो गया. 

जिसके बाद उनके पिताजी घर चले आए और सुशील कुमार खुद दुकान पर आ गए. इस बीच एक दो घंटे के बाद फिर दो बाइक पर 5 युवक सवार होकर दुकान पर आ धमके और बिना कुछ कहे उन पर लाठी डंडे और तलवार से प्रहार कर दिया. उन्होंने कहा कि इस घटना में सुशील कुमार बुरी तरह से घायल हो गए है. इस घटना को अंजाम देने के बाद सारे बदमाश वहां से भाग निकले. 

वहीं इधर राहगीरों ने घटना की सूचना घर वालों को दी. आनन फानन में घर वालों ने घायल दुकानदार सुशील कुमार को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल राघोपुर लाया गया. जहां अस्पताल में मौजूद डॉक्टर द्वार प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल कर दिया गया. इधर घटना को लेकर करजाईन थाना अध्यक्ष लालजी प्रसाद ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल

यह भी पढ़ें- Nawada News: एक एकड़ खेती में लगी अफीम की खेती को पुलिस ने किया नष्ट

Trending news