'मुझे कोई अपने पास बुला रहा है', फिर इंजीनियरिंग छात्र ने लगा ली फांसी
Advertisement

'मुझे कोई अपने पास बुला रहा है', फिर इंजीनियरिंग छात्र ने लगा ली फांसी

Ranchi News: सुसाइड नोट में पीयूष ने अपने भाई और बहनों को संबोधित करते हुए लिखा है कि वह अपनी पढ़ाई को बहुत अच्छे तरीके से एन्जॉय कर रहा है, लेकिन इस कमरे में कोई है जो उसे अपने पास बुला रहा है. इसीलिए वह सुसाइड कर रहा है. 

इंजीनियरिंग छात्र ने लगी ली फांसी

Ranchi News: झारखंड के नामी इंजीनियरिंग कॉलेज बीआईटी मेसरा में एक छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर लिया है. मृत छात्र की पहचान पीयूष राज के रूप में हुई है. वह रामगढ़ जिले के पतरातू का रहने वाला था. मिली जानकारी के अनुसार, पतरातू का रहने वाला इंजीनियरिंग का छात्र पीयूष बीआईटी के हॉस्टल नम्बर तीन के कमरा न 91 में रहता था. पीयूष ने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया है. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है.

साइड नोट में पीयूष ने अपने भाई और बहनों को संबोधित करते हुए लिखा, पढ़ें

मौके से पुलिस को पीयूष का लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें हैरतअंगेज बातें लिखी गई है. सुसाइड नोट में पीयूष ने अपने भाई और बहनों को संबोधित करते हुए लिखा है कि वह अपनी पढ़ाई को बहुत अच्छे तरीके से एन्जॉय कर रहा है, लेकिन इस कमरे में कोई है जो उसे अपने पास बुला रहा है. इसीलिए वह सुसाइड कर रहा है. 

अदृश्य शक्ति के पास जा रहा है जो उसे बुला रही है

सुसाइड नोट में पियूष ने यह भी लिखा है कि उसके छोटा भाई अच्छी से पढ़ाई करें और आईटी निकाले. सुसाइड नोट के अंतिम में पीयूष ने लिखा है कि वह उसे अदृश्य शक्ति के पास जा रहा है जो उसे बुला रहा है. पीयूष ने लिखा है कि वह उसे अदृश्य शक्ति के पास जा रहा है जो उसे बुला रही है.

यह भी पढ़ें: निर्वस्त्र मिला शव,12 साल की बच्ची से दरिंदगी! पढ़ें एक क्लिक में रुला देनी खबर

पुलिस ने शव का पंचनामा करा उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया

मामले की जानकारी मिलने पर बीआईटी ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा करा उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. बीआईटी ओपी प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि पीयूष पतरातू का रहने वाला है. उसके पिता विजय कुमार पतरातू में ही एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं.

रिपोर्ट: कामरान जलीली

Trending news