Carbite Gas Cylinder Blast: गैराज में फटा गैस सिलेंडर, धमाके में एक बच्चे की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Carbite Gas Cylinder Blast: गैराज में फटा गैस सिलेंडर, धमाके में एक बच्चे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Carbite Gas Cylinder Blast: झारखंड के पाकुड़ के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शैतानखाना गांव स्थित एक गैराज के बाहर में गैस सिलेंडर फटने से पास से गुजर रहे 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. 

पाकुड़ में गैराज में फटा गैस सिलेंडर

पाकुड़ः Carbite Gas Cylinder Blast: झारखंड के पाकुड़ के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शैतानखाना गांव स्थित एक गैराज के बाहर में गैस सिलेंडर फटने से पास से गुजर रहे 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद गैराज मालिक सहित आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे. सिलेंडर फटने की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.   

मिली जानकारी के मुताबिक शैतान खाना मोड़ के निकट स्थित एक गैरेज में कारबाइट गैस सिलेंडर अचानक ब्लास्ट हो गया. वहीं पास से बकरी चराने के लिए गुजर रहे एक 12 वर्षीय बच्चा तारीकुल शेख चपेट में आ गया. जिस कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सिलेंडर फटने से धमाका इतना जोर से हुआ था कि आसपास मौजूद लोग डर गए और इधर-उधर भागने लगे.  

इस दौरान जब लोगों की नजर घटना स्थल पर पड़ी तो वहां एक बच्चा दिखा. जिसके बाद भीड़ जमा हो गई और लोगों ने घटना की जानकारी मुफ्फसिल थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू कर दी. इधर तारीकुल के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं मुफ्फसिल थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि घटित घटना को लेकर मृतक के परिजन सहित आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर लोगों ने पुलिस को यह जानकारी दी, कि बच्चा बकरी चराने जा रहा था और वह गैस सिलेंडर फटने की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.
इनपुट- सोहन प्रमाणिक, पाकुड़

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: 'मेरा काम झारखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है', आखिर राज्यपाल ने किस पर साधा निशाना

Trending news