Jharkhand News: गढ़वा जिले के बिटिया हो रही है ह्यूमन ट्रैफिकिंग की शिकार, प्रशासन अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256998

Jharkhand News: गढ़वा जिले के बिटिया हो रही है ह्यूमन ट्रैफिकिंग की शिकार, प्रशासन अलर्ट

Jharkhand News: रंका थाना क्षेत्र के जोलांग गांव से दो लड़कियों को बहला फुसला कर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में बेचने का मामला प्रकाश में आया है. ललिता कुमारी के भाई ने रंका थाना में आवेदन देकर अपनी बहन की सकुशल वापसी की गुहार लगाई है.

Jharkhand News: गढ़वा जिले के बिटिया हो रही है ह्यूमन ट्रैफिकिंग की शिकार, प्रशासन अलर्ट

रांची : गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के जोलगा गांव की दो बेटिया ह्यूमन ट्रैफिकिंग का शिकार हो गई है. इन्हे उत्तर प्रदेश के एटा जिला मे रखा गया है परिजन रंका पुलिस से दोनों बेटियों को छुड़ाने की गुहार लगा रही है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर प्रशासन भी अलर्ट हो गया है.

रंका थाना क्षेत्र के जोलांग गांव से दो लड़कियों को बहला फुसला कर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में बेचने का मामला प्रकाश में आया है. ललिता कुमारी के भाई ने रंका थाना में आवेदन देकर अपनी बहन की सकुशल वापसी की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि उस गांव में अनजान व्यक्ति पहले भाड़े के घर पर रहने आया और धीरे-धीरे दो लड़कियों को बहला फुसला कर काम करने के बहाने ले गया और उसे वही बेच दिया. इसकी भनक तब लगी जब उपेंद्र की बहन ने उसे रोते हुए फोन किया और वहां से ले जाने की बात कहीं.

इसके अलावा परिजन रंका थाने में लिखित शिकायत किया, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं पीड़ित के भाई ने बताया कि मेरी बहन फोन कर रो रही थी जब मालिक से बात किया तो एक लाख 35 हजार देकर वापस बहन को ले जाने की बात कहा. उपेंद्र ने पुलिस से अपनी बहन को छुड़ाने की गुहार लगाई है वहीं इस मामले पर एसडीपीओ रोहित रंजन सिंह ने बताया कि हम लोगों के संज्ञान में मामला आया है हमलोग इसकी जांच कर रहे है. प्रशासन का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू कर दी है, जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट-आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Elections 2024: मतदान वाले 5 लोकसभा क्षेत्रों में आज कैसा है मौसम का मिजाज, देखें रिपोर्ट

 

TAGS

Trending news