ENG vs BAN Live Streaming: इंग्लैंड-बांग्लादेश मैच का लें फ्री में मजा, बस करें ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1906981

ENG vs BAN Live Streaming: इंग्लैंड-बांग्लादेश मैच का लें फ्री में मजा, बस करें ये काम

ENG vs BAN Live Streaming: वर्ल्ड कप 2023 का सातवां मैच इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच में धर्मशाला में खेला जाएगा. आइए इस मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट के बारे में हम आपको बताते हैं.

ENG vs BAN Live Streaming: इंग्लैंड-बांग्लादेश मैच का लें फ्री में मजा, बस करें ये काम

पटना:ENG vs BAN Live Streaming, World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 की के छठे दिन 10 अक्टूबर को इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मैच खेला जाने वाला है. ये मैच भारतीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे से शुरू हो जाएगा. ऐसे में दोनों टीमें इस मैच को जीतने के लिए हर संभव कोशिश करने वाली है. बांग्लादेश की कोशिश होगी की वो इंग्लैंड को हराकर विश्व कप में विजयी अभियान को जारी रखे. वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड की कोशिश होगी की वो बांग्लादेश को जीतने से रोके.

इंग्लैंड- बांग्लादेश लाइव स्ट्रीमिंग(ENG vs BAN Live Streaming)

मोबाइल पर इंग्लैंड- बांग्लादेश मुकाबला देखने के लिए आप डिज्नी+हॉटस्टार पर जा सकते हैं. बता दें कि सिर्फ इंग्लैंड बनाम ही नहीं विश्व कप 2023 के सभी मुकाबले आप डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर मोबाइल पर फ्री में देख सकते हैं.

इंग्लैंड- बांग्लादेश लाइव टेलीकास्ट (ENG vs BAN Live Telecast)

इंग्लैंड औऱ बांग्लादेशमैच का अगर आप टीवी पर लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आप इसे स्टार नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश आप बिलकुल फ्री में देख सकते हैं.

इंग्लैंड –बांग्लादेश मैच रेडियो पर कहां सुने (ENG vs BAN On Radio)

इसके अलावा आप इंग्लैंड और बांग्लादेश मैच की कमेंट्री सुनने के लिए ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती का उपयोग कर सकते हैं.

ENG vs BAN संभावित प्लेइंग 11 (ENG vs BAN Possible Playing 11)

इंग्लैंड प्लेइंग 11

जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, जो रूट, हैरी ब्रूक, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड

बांग्लादेश प्लेइंग 11

लिटन दास, नजमुल हुसैन शांतो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मेहदी हसन मिराज, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर),  महमूदुल्लाह, मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, नासम अहमद, शोरफुल हस्लाम

ये भी पढ़ें- Special train List: यूपी-बिहार के लोगों के लिए गुड न्यूज़! दीवाली और छठ पूजा के लिए रेलवे ने शुरू की आठ स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें लिस्ट

Trending news