झारखंड में बीजेपी विधायक पर दर्ज हुई एफआईआर, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1341621

झारखंड में बीजेपी विधायक पर दर्ज हुई एफआईआर, जानिए पूरा मामला

विधायक डॉ शशिभूषण मेहता पिछले दिनों मनातू ब्लॉक में प्रखंड प्रमुख के कार्यालय का उद्घाटन करने गए थे. इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी मौके पर मौजूद नहीं थे.

 यह मामला करीब डेढ़ महीने पुराना है.

पलामू: झारखंड में पलामू जिले के मनातू ब्लॉक के बीडीओ ने पांकी के भाजपा विधायक डॉ. शशिभूषण प्रसाद मेहता और उनके समर्थकों पर मारपीट और उनके आवास में तोड़फोड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज करायी है. यह मामला करीब डेढ़ महीने पुराना है, लेकिन इसमें एफआईआर अब दर्ज हुई है. 

विधायक डॉ शशिभूषण मेहता पिछले दिनों मनातू ब्लॉक में प्रखंड प्रमुख के कार्यालय का उद्घाटन करने गए थे. इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी मौके पर मौजूद नहीं थे. इसपर विधायक डॉ शशिभूषण प्रसाद मेहता और उनके समर्थक प्रखंड विकास पदाधिकारी के सरकारी आवास पर पहुंच गए. 

धरने पर बैठे विधायक
इस दौरान विधायक ने प्रखंड विकास पदाधिकारी पर ऑफिस आवर में शराब पीने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया था. बीडीओ पर कार्रवाई की मांग को लेकर विधायक धरना पर बैठ गए. 

विधायक और उनके समर्थकों के हंगामे के विरोध में सरकारी कर्मचारी भी हड़ताल पर चले गए. इस पर वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया था.

BDO ने दर्ज कराया मामला
इसी दौरान बीडीओ सुनील प्रकाश ने विधायक और उनके लोगों पर मारपीट, बदसलूकी और आवास में तोड़-फोड़ का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया था. इसी आवेदन के आधार पर एफआईआर अब दर्ज की गई है. इस संबंध में विधायक की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है.

(आईएएनएस)

Trending news