Hazaribagh News: दो बेटियों को जहर देकर मारा, फिर नस काट कर दी अपनी जान, जानें क्या थी वजह?
Advertisement

Hazaribagh News: दो बेटियों को जहर देकर मारा, फिर नस काट कर दी अपनी जान, जानें क्या थी वजह?

Hazaribagh News: हजारीबाग में एक दंत चिकित्सक ने अपनी दो बच्चियों को जहर देकर मारने के बाद आत्महत्या कर ली.

दो बेटियों को जहर देकर मारा

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां सोमवार को दोपहर में एक 40 वर्षीय दंत चिकित्सक ने अपनी दो बच्चियों को जहर देने के बाद आत्महत्या कर ली. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के वास्तविक कारण का अभी पता नहीं चल पाया है और पारिवारिक कलह को इसका कारण बताया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि शहर के विष्णु पुरी इलाके में राजकुमार ने अपनी दो बेटियों अनवी राज (8 वर्ष) और आध्या राज (5 वर्ष) को जहर देने के बाद अपनी कलाई की नस काट ली. पुलिस ने बताया कि कुमार की पत्नी चांदनी देवी (35 वर्ष) एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने तीन बच्चों के साथ शहर के कुम्हारटोली स्थित मायके गई थी. उनके साथ दो बेटियों के अलावा उनका तीन वर्षीय बेटा रंजीत भी था. पीड़ित के रिश्तेदारों ने बताया कि तभी चिकित्सक वहां पहुंचा और दोनों बेटियों के लिए उपहार खरीदने के बहाने उन्हें अपने साथ ले गया.

पुलिस ने बताया कि हालांकि वह उन्हें अपने आवास पर ले गया, जहां अपराध को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि इन तीनों को हजारीबाग के शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन वहां भर्ती किये जाने के बाद उनकी मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने घटना को हत्या-आत्महत्या का मामला बताया है. उन्होंने पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) सहित पुलिस को घटना की जांच करने का निर्देश दिया है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़ें- Sushil Modi: सुशील मोदी ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा-'सावन में मटन खाने वाले हिंदू'

Trending news