हजारीबाग : छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, शव को पुलिस ने लिया कब्जे में
Advertisement

हजारीबाग : छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, शव को पुलिस ने लिया कब्जे में

झारखंड के हजारीबाग से एक दिल दहला देनेवाली घटना की खबर आ रही है. इस घटना में एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. इस घटना की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना हजारीबाग के बिरुवा कॉलोनी का बताया जा रहा है.

(फाइल फोटो)

हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग से एक दिल दहला देनेवाली घटना की खबर आ रही है. इस घटना में एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. इस घटना की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना हजारीबाग के बिरुवा कॉलोनी का बताया जा रहा है. जहां फांसी के फंदे पर झूलकर एक छात्रा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

बता दें कि इस छात्रा के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, लेकिन छात्रा के फांसी लगाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मौके पर कोरा थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव अपने कब्जे में लिया है. 

नानी घर में रह रही थी बेबी, फांसी के फंदे से लटककर दी जान  
हजारीबाग के नगर निगम क्षेत्र के बिरुवा कॉलोनी स्थित टेकलाल बेदिया के घर में रहकर पढ़ाई कर रही उनकी नतनी बेबी कुमारी (17 वर्ष) ने बीते रात फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतका के नाना जी टेकलाल बेदिया ने बताया की कल ऑफिस के बाद वो रांची अपनी बेटी के पास निकल गए थे लेकिन शाम में उससे बात हुई थी और उस समय तक सबठीक था. 

नहीं थे घर पर नाना, सुबह जब बार-बार किया फोन और नहीं मिला जवाब तो हुआ अनहोनी का अंदेशा  
टेकलाल बेदिया ने बताया कि हमने उसे दूध के लिए पूछा तो उसने बोला दूध वाले को माना कर दिया है इसपर हमने बोला ठीक है. फिर हमने उससे गेट बंद कर लेने और पढ़ाई करने को कहा. इस सब के बाद जब सुबह हमने कॉल किया तो कोई जवाब नहीं मिला. 

किराएदार ने बताई पूरी कहानी 
टेकलाल बेदिया ने बताया कि बार-बार कॉल का जवाब ना मिलने पर हमने ऊपर घर में रह रहे किराएदार से बोला कि थोड़ा चेक करे. शायद लेट तक सोने की उसे आदत है तो फोन नहीं उठा रही है. उन्होंने चेक किया तो बताया कि दरवाजा अंदर से बंद है और कोई जवाब नहीं दे रहा है. हमने बोला खिड़की से देखिए खिड़की से देखकर उन्होंने पूरी घटना की जानकारी हमें दी. 

इस पूरे मामले पर पुलिस प्रशासन ने कुछ बताने से इनकार कर दिया और उन्होंने मृतका के परिजनों को थाने बुलाया है. इसके साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल हजारीबाग भेज दिया है. 
(रिपोर्ट- यदुवेंद्र मुन्नु)

ये भी पढ़ें- छात्रा ने गंडक नदी में छलांग लगाकर कर दी जान, शव की खोजबीन जारी

Trending news