KL Rahul ने मैच के बाद कहा- नहा, धोकर, खा पीकर आराम से बैटिंग करने उतरो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1526343

KL Rahul ने मैच के बाद कहा- नहा, धोकर, खा पीकर आराम से बैटिंग करने उतरो

Ind Vs SL 2nd ODI, KL Rahul: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया. इस मैच में श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रन पर ढेर हो गई. टीम इंडिया की घातक गेंदबाजी के आगे श्रीलंकाई गेंदबाजों की एक नहीं चली.

KL Rahul ने मैच के बाद कहा- नहा, धोकर, खा पीकर आराम से बैटिंग करने उतरो

रांची:Ind Vs SL 2nd ODI, KL Rahul: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया. इस मैच में श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रन पर ढेर हो गई. टीम इंडिया की घातक गेंदबाजी के आगे श्रीलंकाई गेंदबाजों की एक नहीं चली. 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम भी एक समय मुश्किल में फस गई थी. भारत ने इस समय 86 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने टीम को मुश्किल के निकाला और नाबाद 64 रन की पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचाया.

आराम से बैटिंग करने उतरो
मैच खत्म होने के बाद केएल ने कुछ ऐसा बातें बताई जिसे सुनकर उनकी गंभीरता का आपको भी पता चलेगा. केएल राहुल से जब पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस नंबर पर बल्लेबाजी करने की एक बात जो मुझे बहुत ज्यादा मजा आता है वो ये है कि जब इतने नीचले क्रम में आपको भेजा जाता है तो आप अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन दे सकते हैं. आप जब 5वें नंबर पर जाते हैं तो उससे पहले आप नहा धो कर अच्छे से खाना वाना खाकर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं. कहने का मतलब यह है कि इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए आपके पास परिस्थिति के मुताबिक प्रतिक्रिया देने का काफी वक्त होता है.”

राहुल ने पारी को संभाला
राहुल ने आगे उन्होंने कहा, “ टीम की अगर मांग है कि किसी निश्चित स्ट्राइक रेट से मैं बल्लेबाजी करूं तो मैं उसे करने की पूरी कोशिश करूंगा. मेरे अंदर जितनी काबिलियत है उससे हिसाब से मैं पूरी तरह से उस भूमिका को निभाने की कोशिश करता हूं. ज्यादातर समय मैं सिर्फ टीम जैसा चाहती है उसे करने की कोशिश नहीं करता बल्कि वही करके दिखाउं यही मेरी मानकिसता रहती है.” बता दें कि 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फेल हो गया था. जिसके बाद केएल ने हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर पारी को संभाला.

ये भी पढ़ें- Shukrwar ke Upaay: शुक्रवार को करें काली चीटियों का ये उपाय, बन जाएगा लंबे समय से अटका हुआ काम

Trending news