Jharkhand: ऑटोरिक्शा और ट्रक की जोरदार टक्कर, चार लोगों की मौत
Advertisement

Jharkhand: ऑटोरिक्शा और ट्रक की जोरदार टक्कर, चार लोगों की मौत

पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात डोडमा इलाके के दंडटोली गांव में खूंटी-तोरपा मुख्य मार्ग पर ऑटोरिक्शा एवं ट्रक के बीच टक्कर हो गई. 

Jharkhand: ऑटोरिक्शा और ट्रक की जोरदार टक्कर, चार लोगों की मौत

खूंटीः झारखंड के खूंटी जिले में ऑटोरिक्शा और एक ट्रक के बीच टक्कर होने से चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात डोडमा इलाके के दंडटोली गांव में खूंटी-तोरपा मुख्य मार्ग पर ऑटोरिक्शा एवं ट्रक के बीच टक्कर हो गई. 

ऑटोरिक्शा में सवार चार लोगों की मौत
तोरपा उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) ओम प्रकाश तिवारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दुर्घटना ‘ऑटोरिक्शा और ट्रक के बीच सीधी टक्कर’ के कारण हुई. उन्होंने बताया कि तिपहिया वाहन में सवार एक महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

तीन मृतकों की नहीं हो पाई पहचान  
एसडीपीओ ने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान डोडमा फुटकल टोली निवासी ऑटोरिक्शा चालक विपिन किशोर भेंगरा के रूप में की गई है. शेष तीन मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमले में एक जवान की मौत, शराब माफियाओं को पकड़ने गई थी फोर्स

चलते-चसते फट गया ऑटोरिक्शा का टायर 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटोरिक्शा का टायर फट गया था और वह विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया. अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
इनपुट-भाषा के साथ

यह भी पढ़ें- Kargil Vijay Diwas 2023: 'जरूरत पड़ी तो LoC भी पार करेंगे...', कारगिल विजय दिवस पर पाक को रक्षामंत्री की खुली धमकी

यह भी पढ़ें- Kargil Vijay Diwas 2023:पाकिस्तानियों को खदेड़ते हुए शहीद हुए थे गणेश, 24 साल बाद भी परिवार को वादा पूरा होने का इंतजार

यह भी पढ़ें- Kargil Vijay Diwas 2023: कारगिल विजय दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर करें देशभक्ति से भरे ये 10 संदेश, शहीद वीरों को करें नमन

Trending news