Jharkhand News: जन्मदिन पर मौत का 'तोहफा'....,सहपाठी ने मारा चाकू, हुई मौत
Advertisement

Jharkhand News: जन्मदिन पर मौत का 'तोहफा'....,सहपाठी ने मारा चाकू, हुई मौत

झारखंड के हजारीबाग में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 14 वर्षीय लड़के की उसी के सहपाठी ने चाकू मारकर हत्या कर दी.

 (फाइल फोटो)

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 14 वर्षीय लड़के की उसी के सहपाठी ने चाकू मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

जानें क्या है पूरा मामला 

 झारखंड के हजारीबाग जिले में एक 14 वर्षीय लड़के की उसी के सहपाठी ने चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब पीड़ित अपना जन्मदिन मना रहा था. लोहसिंघना थाने के प्रभारी बिपिन कुमार यादव ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम को हजारीबाग झील क्षेत्र में हुई. हालांकि, घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है. 

अधिकारी ने बताया कि घटना में लड़के के पेट पर चाकू से गंभीर चोटें आईं थीं और उसे शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रांची स्थित राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) स्थानांतरित कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. 

लोहसिंघना थाने के प्रभारी बिपिन कुमार यादव ने बताया कि मृतक के पिता ने शनिवार को मुख्य आरोपी और चार अन्य लड़कों के खिलाफ अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसके बाद मुख्य आरोपी को निरुद्ध कर लिया गया. 

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई शुरू हो गई है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news