Jharkhand News: सड़क दुर्घटना में दो युवक की हुई मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement

Jharkhand News: सड़क दुर्घटना में दो युवक की हुई मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पाकुड़ में मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

 (फाइल फोटो)

पाकुड़: पाकुड़ में मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

घटना को लेकर लोगों ने बताया कि मालपहाड़ी ओपी थाना अंतर्गत मालपहाड़ी-पाकुड़ सड़क पर दो युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े थे और वहां से गुजरने वाले कुछ लोगों ने इसकी सूचना संबंधित थाना को दिया और थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर देखा कि एक युवक की मौत हो गई है. जबकि दूसरे युवक की सांस चल रही थी. पुलिस ने तुरंत दोनों को सोनाजोड़ी सदर अस्पताल भेजा. जहां घायल युवक की भी मौत हो गई है. मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के राजापाड़ा मुहल्ले के रहने वाले 30 वर्षीय सुदेश घोष और दूसरा तातीपारा मुहल्ले के रहने वाले 28 वर्षीय रणजीत देवनाथ के रूप में की गई है. 

पुलिस ने तुरंत उसके परिजनों को इसकी सूचना दी. खबर मिलते ही दोनों युवक के परिजन पहुंचे और पुलिस को बताया कि यह दुर्घटना नहीं हत्या है. युवक के परिजनों ने बताया कि दोनों युवक अपने रिश्तेदार से मिलकर मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे और मालपहाड़ी सड़क के पास स्थित पेट्रोल पंप के समीप सड़क के किनारे  जानवर बंधे हुए थे. संभवत मोटरसाइकिल भैंस से टकराई होगी और भैंस मालिक से कहासुनी हुई होगी और भैंस के मालिक के द्वारा दोनों की हत्या कर दी गई होगी. 

मामले को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे मालपहाड़ी ओपी थाना प्रभारी सतेंद्र यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टिया में यह सड़क दुर्घटना लग रही है. लेकिन परिजनों का आरोप है कि युवकों की हत्या हुई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की छानबीन किया जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों के शक के आधार पर एक व्यक्ति को थाने में लाकर पूछताछ किया गया है और उसक बाद उसे छोड़ दिया गया है. 

Trending news