हजारीबाग में बदमाशों में सरेआम किया व्यवसायी को अगवा, लूटपाट कर घाटी में छोड़ा
Advertisement

हजारीबाग में बदमाशों में सरेआम किया व्यवसायी को अगवा, लूटपाट कर घाटी में छोड़ा

झारखंड में एक बार फिर से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठे हैं. हजारीबाग के चौपारण में अपराधियों ने सरेआम युवक को अगवा कर लिया. इसके बाद उससे लूटपाट करके उसे छोड़ दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है.

 (फाइल फोटो)

हजारीबाग: झारखंड में एक बार फिर से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठे हैं. हजारीबाग के चौपारण में अपराधियों ने सरेआम युवक को अगवा कर लिया. इसके बाद उससे लूटपाट करके उसे छोड़ दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है. लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

हजारीबाग के चौपारण में अपराधी बेलगाम हो गए है. आपराधिक तत्त्वों के भीतर कोई खौफ नहीं रह गया है. ताजा मामला चौपारण ब्लॉक स्तिथ मूर्ति मार्केट का हैं. यहां बालेश्वर लाल बर्णवाल को आज सुबह साढ़े सात  बजे के करीब उनके घर के पास से अगवा कर लिया गया। बाद में उन्हें चोरदाहा के समीप गमछा बांध कर छोड़ दिया गया। गाड़ी में ले जाने के दौरान उनसे सोने की अंगूठी, सोने का चेन, मोबाइल, चश्मा, एटीएम, नगद और पर्स छीन लिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार अपराधी एक बोलेरो से उनके पास रुके और पता पूछने लगे. इसी बीच उन्हें खींचकर बोलेरो के अंदर बैठा लिया और चलते बने। सब कुछ सबके सामने हुआ लेकिन लोग समझ नही पाए कि अगवा हुआ। चौपारण में आये दिन अब कई घटनाएं होने लगी है. हालांकि प्रशासन अभी तक नहीं जागा है. 

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. घर के आसपास के CCTV फुटेज को निकाला जा रहा है. अपराधियों को पह्चान की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और और वो पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

Trending news