Jharkhand News: पाकुड़ पुलिस ने किया शिवलाल टुडू हत्याकांड का खुलासा, आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: पाकुड़ पुलिस ने किया शिवलाल टुडू हत्याकांड का खुलासा, आरोपी को किया गिरफ्तार

Pakur News in Hindi: पाकुड़ के अमड़ापाड़ा थाना पुलिस ने हत्या मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिवलाल टुडू के हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शिवलाल टुडू हत्याकांड का हुआ खुलासा

पाकुड़: Pakur News in Hindi: पाकुड़ के अमड़ापाड़ा थाना पुलिस ने हत्या मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिवलाल टुडू के हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामलें में एसपी के निर्देश पर अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी अनिल कुमार गुप्ता ने प्रेस कोंफ्रेंस कर कांड का उद्भेदन किया.

जानें क्या है पूरा मामला

इस मामले को लेका थाना प्रभारी अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि बीते 26 जनवरी की देर रात को अपने ही छोटे भाई ने बड़े भाई को फावड़ा से कुचल कर मार दिया था. इसके बाद फिर शव को फेंककर शव के चेहरे पर पत्थर से भी कूचा और फरार हो गया था. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. इस हत्याकांड का उद्भेदन करने के लिए एसपी के निर्देश पर टीम गठन कर छापेमारी की जा रही थी.

गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपी संजय टुडू को अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के डुमरचिर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार संजय टुडू ने पुलिस को अपने भाई का हत्या करने की बात स्वीकार किया. बताया जा रहा है कि बड़े भाई ने छोटे भाई के पत्नी से दुष्कर्म किया था और जब यह बात छोटे भाई को पता चला तो आवेश और गुस्से में उसने बड़े भाई की हत्या कर दिया.

बता दें कि 26 जनवरी को अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरचिर पंचायत के गोगाजोर गांव के 35 वर्षीय शिवलाल टुडू को पत्थर से कूच कूच कर हत्या कर देने का मामला सामने आया था. 35 वर्ष युवक का डुमरचीर से तिलयपाड़ा जाने वाले सड़क के किनारे नाले पर शिवलाल टुडू चेहरे पर पत्थर से कुचला हुआ शव को पुलिस ने बरामद किया था. हत्या कर आरोपी फरार चल रहा था.

Trending news