Dumka Crime: आदिवासी युवती से गैंगरेप मामले में फरार 4 आरोपी भेजे गए न्यायिक हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1397804

Dumka Crime: आदिवासी युवती से गैंगरेप मामले में फरार 4 आरोपी भेजे गए न्यायिक हिरासत में

झारखंड के दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र में बीते करीब 4 महीने पहले एक आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार आरोपियों  गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया.

 (फाइल फोटो)

दुमका: झारखंड के दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र में बीते करीब 4 महीने पहले एक आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार आरोपियों  गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. पीड़ित आदिवासी युवती के साथ बीते 13 जुलाई की शाम में हंसडीहा थाना क्षेत्र के एक सुनसान जगह पर 4 अनजान युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. 

गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

जरमुंडी एसडीपीओ शिवेंद्र ने कहा कि मामले में अज्ञात आरोपियों पर हंसडीहा थाना में कांड संख्या 52/22 के अंतर्गत आईपीसी की धारा 376 (डी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. अनुसंधान के दौरान चारों आरोपियों की पहचान एवं तलाश कर  गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें देवासी मरांडी, मानएल मरांडी, चुड़का टुडू एवं बिट्टू मरांडी शामिल है.

पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के मुताबिक बीते 13 जुलाई को वो अपने घर से पैदल अपनी बहन का घर जा रही थी. जैसे ही एक पहाड़ के पास स्थित डंगाल में पहुंची  वहाँ पहले से खड़े चार अंजान लड़कों बुरी नियत से छेड़खानी शुरू कर दी और फिर पीड़िता को जबरन उठाकर पहाड़ के पास एक झाड़ी के पास ले गए. पीड़िता ने शोर भी मचाया, लेकिन सुनसान इलाका होने की वजह से मदद के लिए कोई नही आया. 

चारों युवकों ने बारी बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और फिर वहां से भाग गए. पीड़िता किसी तरह उस रात अपने घर पहुंची और अपने पिता को सारी बात बतायी. फिर दूसरे दिन 14 जुलाई को थाना में मामला दर्ज करवाया गया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. 

(इनपुट: सुबीर चटर्जी)

Trending news