Ranchi News: ट्रक से टक्कर खाकर खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 3 की मौत
Advertisement

Ranchi News: ट्रक से टक्कर खाकर खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 3 की मौत

Ranchi News: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बरही से वाराणसी की तरफ जा रहे एक स्कॉर्पियो वाहन को (Road accident in Hazaribagh) जीटी रोड पर दनुआ घाटी में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया. इससे स्कॉर्पियो लगभग तीस फीट नीचे खाई में जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए.

हजारीबाग में हादसा

Ranchi News: हजारीबाग जिले के चौपारण की दनुआ घाटी में एक ट्रक से टक्कर खाकर खाई में गिरी (Road accident in Hazaribagh) एसयूवी पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि, पांच अन्य घायल हो गए. हादसा मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे हुआ.

बरही से वाराणसी की तरफ जा रही थी कार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बरही से वाराणसी की तरफ जा रहे एक स्कॉर्पियो वाहन को (Road accident in Hazaribagh) जीटी रोड पर दनुआ घाटी में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया. इससे स्कॉर्पियो लगभग तीस फीट नीचे खाई में जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए.

सड़क हादसे में 3 की मौत, पांच घायल

हादसे (Road accident in Hazaribagh) में 45 वर्षीय युगेश प्रताप, 75 वर्षीय नरेश सिंह और 50 वर्षीय राजीव कुमार की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में नीरज, चालक मो. फुरकान, ऋषभ, संतोष शुक्ला और शर्मानंद पांडेय शामिल हैं. सभी लोग एक मृतक की अस्थियां गंगा में प्रवाहित करने के लिए रांची के बरियातू से वाराणसी जा रहे थे.

इनपुट- आईएएनएस

Trending news