विधानसभा में शीतकालीन सत्र, भाजपा ने साहेबगंज मर्डर केस में सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1492362

विधानसभा में शीतकालीन सत्र, भाजपा ने साहेबगंज मर्डर केस में सरकार को घेरा

शीतकालीन सत्र कुछ ही देर में शुरू होने जा रहा है, विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के मुख्य सचेतक विरंची नारायण ने कहा कि कई ऐसे मुद्दे हैं जिसको लेकर विधानसभा सत्र में विपक्ष होने के नाते हम सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे

विधानसभा में शीतकालीन सत्र, भाजपा ने साहेबगंज मर्डर केस में सरकार को घेरा

रांचीः शीतक़ालीन सत्र में भाजपा जहां साहेबगंज मर्डर मामले में राज्य सरकार को घेरने की पूरी तैयारी में है, तो वहीं सत्ताधारी दल झामुमो ने स्पष्ट संकेत दे दिए है की वो सत्र में विपक्ष के हर हमले का जवाब आगे बढ़ कर देगी. मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा की दोषी को सख़्त से सख़्त सजा मिलेगी. जो विपक्ष के साथी सवाल उठा रहे हैं वो भाजपा शासित राज्यों में घट रही घटनाओं पर चुप क्यों हैं ? वहीं झामुमो महासचिव और विधायक सुदिव्य सोनू ने कहा की भाजपा हर मुद्दे को धर्म के चश्मे से देखती है लेकिन झारखंड में उनकी दाल गलने वाली नहीं है. 

सरकार को भाजपा ने घेरा
शीतकालीन सत्र कुछ ही देर में शुरू होने जा रहा है, विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के मुख्य सचेतक विरंची नारायण ने कहा कि कई ऐसे मुद्दे हैं जिसको लेकर विधानसभा सत्र में विपक्ष होने के नाते हम सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे, मगर दुर्भाग्य पूर्ण है कि विपक्ष की आवाज सरकार को सुनाई नहीं देती. उन्होंने कहा कि ताजा मामला साहिबगंज में है जिस तरह बेटी को 12 टुकड़ों में काट दिया जाता है और सरकार की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया. 

जनता को ठग रही है सरकार
राज्य में अंधेर नगरी चौपट राजा की कहावत सही हो रही है. 1932 खतियान को लेकर लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया जा रहा है, भ्रष्टाचार, लूट, लॉयन ऑर्डर लाचार हो चुका है कई ऐसे मुद्दे हैं जिसको लेकर हम सदन में आवाज उठाएंगे. राज्य के वित्त मंत्री रामेश्वर उराँव ने साहेबगंज मर्डर केस के बारे में कहा कि घटना वीभत्स है इसकी निंदा करनी चाहिए, लेकिन पुलिस को चाहिए की दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा हो इसके लिए केस को स्पीडी ट्रायल चलाया जाए.

 

Trending news