उपेंद्र कुशवाहा ने फिर साधा नीतीश कुमार पर निशाना, कल ले सकते हैं NDA छोड़ने का फैसला
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा ने फिर साधा नीतीश कुमार पर निशाना, कल ले सकते हैं NDA छोड़ने का फैसला

आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में रहेंगे या छोड़ देंगे इसका फैसला वह गुरुवार को लेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में रहेंगे या छोड़ देंगे इसका फैसला वह गुरुवार को लेंगे. इसके लिए वह बिहार के वाल्मीकिनगर में पार्टी द्वारा आयोजित चिंतन शिविर के माध्यम से पिछले दो दिनों से विचार विमर्श कर रहे हैं. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने फिर से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

उपेंद्र कुशवाहा पार्टी के चिंतन शिवर के माध्यम से पिछले दो दिनों से प्रदेश के सभी स्थानों से आए नेताओं के साथ विचार विमर्श कर रहे हैं कि उन्हें एनडीए में रहना चाहिए या नहीं. मीडिया द्वारा उनके फैसले को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा है कि मोतिहारी में वह पार्टी के निर्णय का ऐलान करेंगे.

वहीं, कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर फिर से जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार जिस नाव में बैठेंगे वह डूब जाएगी. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध का ग्राफ जितना बढ़ रहा है उसपर रोक लगाने में नीतीश सरकार फेल दिख रही है. भ्रष्टाचार के मामले पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले नीतीश कुमार इस मुद्दे पर भी फेल होता दिख रहे है.

इससे पहले कुशवाहा ने मंगलवार को भी ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने नीतीश कुमार के आगे घुटने टेक दिए हैं. जिस नाव के खेवईया नीतीश कुमार उस नाव का डूबना तय है.

उपेंद्र कुशवाहा के बयानों से साफ हो रहा है कि वह एनडीए और नीतीश कुमार के साथ अब अपना गठबंधन नहीं रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार के साथ उनका कभी गठबंधन नहीं था. सूत्रों के हवाले से खबर है कि कुशवाहा गुरुवार को मोतिहारी में होनेवाले सभा में एनडीए छोड़ने का फैसला ले सकते हैं.

हालांकि, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पार्टी नेताओं के साथ विचार विमर्श किया जा रहा है. एनडीए में आगे भी शामिल रहने को लेकर पार्टी के नेताओं मुझे अंतिम निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया है. आज रात को हम एक बार फिर पार्टी के नेताओं से इस मामले मे मिलकर विचार विमर्श करेंगे और गुरुवार को मोतिहारी में पार्टी की ओर से अंतिम रूप से लिए गए निर्णय की घोषणा करेंगे.

आपको बता दें कि, उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए में रहने के लिए नीतीश कुमार के पास अपनी 25 सूत्री मांगों को रखा था. उन्होंने कहा था कि अगर वह इसे मान लेंगे तो वह एनडीए में बने रहेंगे. और अपने व्यक्तिगत अपमान को भूल जाएंगे. हालांकि उस समय भी उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधा था.