Bihar News: पारिवारिक विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, अपने शरीर में भी लगाई आग
Advertisement

Bihar News: पारिवारिक विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, अपने शरीर में भी लगाई आग

Bihar News: समस्तीपुर में पारिवारिक विवाद में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. इसके बाद उसने अपने शरीर में लगाई आग.

पति ने की पत्नी की हत्या

समस्तीपुर: समस्तीपुर में एक सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर अपने शरीर में आग लगा ली. मामला जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के सैदपुर वार्ड 12 की है. गंभीर रूप से जख़्मी पति को प्राथमिक उपचार के बाद पूसा अनुमंडल अस्पताल से डीएमसीएच रेफर किया गया है. इधर घटना की सूचना के बाद चकमेहसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है. फिलहाल पति और पत्नी के बीच विवाद के कारण का स्पष्ट खुलासा नही हो सका है. मृतक महिला की पहचान मीना देवी के रूप में हुई है. वहीं जख़्मी पति की पहचान देवेन्द्र साह के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि देवेन्द्र ठेला पर चाय नाश्ते की दुकान चलता था जबकि पत्नी घर पर ही किराना की छोटी दुकान संभालती थी. बीती रात पति-पत्नी ने साथ खाना खाने के बाद सोने गए. दूसरे कमरे में बच्चे सो रहे थे. रात में पति और पत्नी के बीच कब विवाद हुआ और कब देवेन्द्र में पत्नी के सिर पर वार कर हत्या की किसी को पता नहीं चला. सुबह वह अपने ठेला पर दुकान करने भी गया. जहां उसके कपड़े पर खून देख लोगों ने पूछा तो किसी को कुछ बताए बगैर घर चला आया और शरीर पर पेट्रोल छिड़क आग लगा ली.

वहीं हल्ला होने पर आसपास के लोग पहुंचे और आग बुझाई. इसी दौरान खोज करने पर लोगों ने बिस्तर पर पत्नी को मृत अवस्था में पाया. मृतका को एक पुत्र और एक बेटी है. बेटी छह साल पूर्व में ही शादी कर ससुराल जा चुकी है. वहीं पुत्र सुबह ट्यूशन पढ़ने गया था. आग बुझाने के बाद लोगों ने देवेन्द्र को इलाज के लिए पूसा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह ने बोला अरविंद केजरीवाल पर हमला, कहा-उनके पास नहीं है नैतिकता नाम की कोई चीज

Trending news