Saran Violence: रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ीं, सारण हिंसा मामले में FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2259432

Saran Violence: रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ीं, सारण हिंसा मामले में FIR दर्ज

Saran Violence: बीजेपी कार्यकर्ता ने सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर छपरा नगर थाना में केस दर्ज कराया है. नगर थाना में केस नंबर 349/2024 दर्ज किया गया. रोहिण पर दर्ज इस केस में धारा 307, 171E, 171F लगाया गया है. 

रोहिणी आचार्य पर FIR दर्ज

Saran Violence: सारण में लोकसभा चुनाव के बाद हुई फायरिंग की घटना से पूरे बिहार सियासी घमासान मचा है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई. मिली जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद यादव की बेटी और सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर पुलिस थाने में एफआईर दर्ज कराई गई है.  बीजेपी कार्यकर्ता मनोज सिंह ने केस दर्ज कराया है. यह केस राजद उम्मीदवार डॉ. रोहिणी आचार्य पर बूथ 318 पर मारपीट, बूथ लूटने, मारपीट, हत्या का प्रयास और आचार संहिता के उल्लंघन का है.

बीजेपी कार्यकर्ता ने सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर छपरा नगर थाना में केस दर्ज कराया है. नगर थाना में केस नंबर 349/2024 दर्ज किया गया. रोहिण पर दर्ज इस केस में धारा 307, 171E, 171F लगाया गया है. 

20 को शुरू हुआ था विवाद

बता दें कि 20 मई को वोटिंग के बाद मतदान के दौरान बूथ संख्या 313 और 19 पर दो गुटों में झड़प हो गई थी. राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के वोटिंग सेंटर पर पहुंचने के बाद बीजेपी और राजद के कार्यकर्ता एक दूसरे से भीड़ गए थे. इस दौरान एक तरफ जहां रोहिणी आचार्य ने मोर्चा संभाला था. वहीं, बीजेपी के तरफ से रमाकांत सिंह सोलंकी ने मोर्चा संभाला था. इस तरह से मामला तब शांत हुआ था. 

चुनावी रंजिश में 21 मई को दो गुटों में हुई गोलीबारी

21 मई दिन मंगलवार यानी वोटिंग के अगले दिन दोनों गुट फिर आमने-सामने आ गए. दोनों गुट में विवाद शुरू हो गया. इसके बाद दोनों गुट की तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई. इस गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति हो गई. यह घटना नगर थाना के तेलपा के पास हुई है, जिसमें एक पक्ष के तीन लोगों को गोली लग गई. इस घटना में चंदन कुमार की मौत हो गई, जबकि, मनोज राय और गुड्डू राय गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें:Saran Violence: 3 FIR...10 नामजद...50 अज्ञात...2 गिरफ्तार, आरोपी के घर कुर्की करने की तैयारी में पुलिस, 10 प्वॉइंट में जानिए हिंसा की पूरी खबर

पटना के पीएमसीएच घायलों से मिलने पहुंची थीं रोहिणी आचार्य

इस घटना पर 21 मई को रोहिणी आचार्य ने कहा था कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ था. बीजेपी के गुंडों ने हमला किया है और हमारे तीन कार्यकर्ताओं को गोली मारी गई है. इस घटना में शामिल सभी लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. घटना में घायल हुए लोगों का इलाज पटना के पीएमसीएच में हो रहा है. रोहिणी आचार्य पीएमसीएच में भर्ती घायलों से मिलने पहुंची थी.

Trending news