सारण के 'रण' में रोहिणी का चुनावी शंखनाद, क्या BJP के रूडी बचा पाएंगे अपना किला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2186213

सारण के 'रण' में रोहिणी का चुनावी शंखनाद, क्या BJP के रूडी बचा पाएंगे अपना किला?

Rohini acharya: लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सारण में जनसंपर्क अभियान किया. इस दौरान लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया.

रोहिणी आचार्य(फाइल फोटो)

छपरा: राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का सारण से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है. उन्होंने मंगलवार को जनसंपर्क अभियान भी शुरू कर दिया. इसके लिए उन्होंने एक रोड शो भी किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. रोड शो के दौरान लोगों ने फूल भी बरसाए. इस दौरान रोहिणी आचार्य ने कहा कि सारण के लोगों ने जो प्यार हमारे पिता और भाई को दिया है, वही प्यार हमें भी मिल रहा है. उन्होंने सभी लोगों से आशीर्वाद देने की अपील करते हुए कहा कि मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी. उन्होंने विरोधियों से भी आशीर्वाद देने की अपील की.

रोहिणी ने खुद को सारण, बिहार और देश की बेटी बताते हुए कहा कि सारण की जनता के लिए मेरी जान हाजिर है. यहां के लोग जो प्यार मुझ पर लुटा रहे हैं, उसका कर्ज वह कभी नहीं उतार सकती हैं. रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को पटना से सारण जमसंपर्क अभियान के लिए रवाना होने से पहले रोहिणी ने माता-पिता (लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ) के चरण स्पर्श किए और घर में बने मंदिरों में पूजा-अर्चना की. दूसरी तरफ भाजपा ने रोहिणी के सारण से चुनाव लड़ने को लेकर लालू यादव पर निशाना साधा है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव की पहचान परिवारवाद ही है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि लालू यादव ने अपने दो बेटों और दो बेटियों को तो राजनीति में उतार दिया, लेकिन हमारी पांच बहनों को कब उतारेंगे? बता दें कि भाजपा ने सारण सीट पर अपने मौजूदा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूड़ी को फिर से उम्मीदवार बनाया है. सारण सीट पर लालू परिवार का प्रभाव माना जाता है।

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Arrah Encounter: बाप-बेटे की हत्या कर भाग रहे अपराधियों के साथ एनकाउंटर, पुलिस ने दो को मारी गोल

Trending news