Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2258115

Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर

Road Accident: बिहार में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां एक ओर राजधानी पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. वहीं दूसरी ओर सीतामढ़ी में ट्रक और टेंपो की जोरदार टक्कर हो गई है. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है.

तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

सीतामढ़ीः Road Accident: बिहार में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां एक ओर राजधानी पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. वहीं दूसरी ओर सीतामढ़ी में ट्रक और टेंपो की जोरदार टक्कर हो गई है. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है और 6 लोग गंभीर रूप से घायल है. 

पहली घटना बिहार के सीतामढ़ी की है. सीतामढ़ी में नगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर चौक के समीप ट्रक और टेंपो की जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हे बेहतर इलाज के पटना रेफर किया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है. 

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची 112, मेहसौल ओपी पुलिस द्वारा जख्मी को अपने वाहन से सदर अस्पताल लाया गया. मृतक की पहचान नेपाल निवासी मो. समसूल, रीगा थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी नसों खान, रामनगर निवासी रोजा अंसारी की पुत्री सजीदा खातून के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि बिहार के सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से ऑटो रिक्शा सोनबरसा जाने के लिए निकला था. इसी बीच मोहनपुर के समीप ट्रक की ठोकर लगने से यह एक दर्दनाक हादसा हुआ है. ऑटो में 9 लोग सवार थे. जिनमें से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा
वहीं दूसरा ताजा मामला राजधानी पटना के बेउर थाना क्षेत्र के NH 30 का है. जहां तेज रफ्तार से आ रही ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो युवक बुरी तरीके से घायल हो गए. जिसको स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. 

जानकारी मिलते ही मौके पर बेउर गर्दनीबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को आग लगी की सूचना दी. सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की गाड़ियां पहुंची और धू धू कर जल रही ट्रक में लगी आग पर काबू पाया. हालांकि पुलिस ट्रक को जब्त कर मामले की पड़ताल में जुट गई है. वहीं हादसे में शिकार हुए बाइक सवार दोनों युवक की पहचान नहीं हो पाई है.
इनपुट- त्रिपुरारी शरण, प्रकाश सिन्हा

यह भी पढ़ें- Saran Violence: सारण हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई, थाना प्रभारी पर गिरी गाज, 2 गिरफ्तार​

 

Trending news