Supaul Fire: सुपौल में भीषण अगलगी में धू-धू कर जले कई घर, लाखों की संपत्ति जलकर खाक
Advertisement

Supaul Fire: सुपौल में भीषण अगलगी में धू-धू कर जले कई घर, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

Supaul Fire: बिहार के सुपौल सदर प्रखंड के घूरन वार्ड नं 6 में भीषण अगलगी की घटना घटी है. जिससे कई घरों में आग फैल गई है. पछुआ हवा के कारण आग फैलती जा रही है. जिसके चलते कई घर आग की चपेट में आ गए. जिससे लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है.

सुपौल में भीषण अगलगी में धू-धू कर जले कई घर

सुपौलः Supaul Fire: बिहार के सुपौल सदर प्रखंड के घूरन वार्ड नं 6 में भीषण अगलगी की घटना घटी है. जिससे कई घरों में आग फैल गई है. पछुआ हवा के कारण आग फैलती जा रही है. जिसके चलते कई घर आग की चपेट में आ गए. जिससे लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है.

आग बुझाने दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची
हालांकि सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने में जुट गई है. स्थानीय लोगों में अफरा तफरी का आलम है. पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. लोग किसी तरह घर से सामान भी निकाल रहे हैं और आग बुझाने की कोशिश भी कर रहे हैं.

दो दिन पहले भी घटी थी अगलगी की घटना  
बता दें कि दो दिन पहले ही घूरन पंचायत के वार्ड न 10 और 11 में अगलगी की घटना घटी थी. जिसमे करीब सौ से अधिक घर सहित लाखों की संपति जलकर खाक हो गए थे. इधर फिर आज घूरन पंचायत के वार्ड 6 में भीषण आग लग जाने से कई घर के जल जाने की सूचना मिल रही है. 

कितने घर जले अभी तक नहीं हुई इसकी पुष्टि
बताया जा रहा है कि वार्ड नं 10 में भी आग फैल रही है. कितने घर जले है, लेकिन इसको लेकर अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि दर्जनों घर इस अगलगी में आग की चपेट में आ गए और दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है.   

वहीं बिहार के राघोपुर प्रखण्ड क्षेत्र के जुड़ावनपुर बरारी पंचायत में अचानक आग लगने से पांच घर जल कर राख हो गए. बता दें कि आग लगने से लाखों रुपये की सम्पति भी नष्ट हो गई. घटना के संबंध मे जुड़ावनपुर बरारी पंचायत निवासी शंकर राय ने बताया कि शकर राय, जंगली राय, रवि राय, अलाव राय तथा गुड्डू कुमार सहित घर के सभी सदस्य खेत में काम करने के लिए गए थे. इसी दौरान अचानक घर में आग लग गई. 
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल

यह भी पढे़ं- Lok Sabha Election 2024: हाजीपुर से चिराग तो पारस को मिलेगी समस्तीपुर सीट! अब प्रिंस पासवान का क्या होगा?