Bihar News: रील्स बनाने पर पड़ोसियों ने महिला को पीटा, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Bihar News: रील्स बनाने पर पड़ोसियों ने महिला को पीटा, अस्पताल में भर्ती

Bihar News: पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि रील्स बनाने को लेकर पड़ोसियों द्वारा उसके साथ पहले भी कई बार मारपीट की गई है. रानी मौज मस्ती नाम से यूट्यूब पर चैनल चलाने वाली पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके साथ एक बार फिर पड़ोसियों द्वारा मारपीट की गई है.

Bihar News: रील्स बनाने पर पड़ोसियों ने महिला को पीटा, अस्पताल में भर्ती

सुपौल: सुपौल में एक महिला को सोशल मीडिया पर रील्स बनाना भारी पड़ गया है. रील्स बनाने पर महिला की पड़ोसियों ने पिटाई कर दी है. घायल महिला सदर अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी पाया गया उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

दरअसल, यह मामला सदर थाना क्षेत्र के खुखनहा पुनर्वास वार्ड न 14 का बताया जा रहा है. जहां एक महिला काफी दिनों से सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर अपलोड कर रही थी. इसी दौरान कुछ लोगों की महिला के साथ बहस हो गई. देखते ही देखते बहस हाथापाई में तब्दील हो गई. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि रील्स बनाने को लेकर पड़ोसियों द्वारा उसके साथ पहले भी कई बार मारपीट की गई है. रानी मौज मस्ती नाम से यूट्यूब पर चैनल चलाने वाली पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके साथ एक बार फिर पड़ोसियों द्वारा मारपीट की गई है. जिसमें पीड़ित महिला को गंभीर चोट लगी है.

घटना के बाद महिला के परिवार वालों ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की गंभीर चोट आई है जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला ने पुलिस प्रशासन से दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रही है. पीड़ित महिला का आरोप है कि इससे पहले भी मारपीट किया गया था, लेकिन पुलिस द्वारा समुचित कार्रवाई नहीं किया गया. जिससे महिला दहशत में हैं. इधर इस मामले में सदर पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से परहेज किया है.

पुलिस का कहना है कि रील्स बनाने वाली महिला की शिकायत मिली है. पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा और जो भी इस मामले में जो भी दोषी होगी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़िए- मिथिलेश ठाकुर ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 4 तारीख को 400 नहीं तड़ी पार होगी एनडीए

 

Trending news