उपेंद्र कुशवाहा को लगा झटका, 'नीच' कहने के मामले में नीतीश कुमार के सपोर्ट में उतरे सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar467662

उपेंद्र कुशवाहा को लगा झटका, 'नीच' कहने के मामले में नीतीश कुमार के सपोर्ट में उतरे सुशील मोदी

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर नीच कहने का आरोप लगाया था लेकिन बीजेपी के तरफ से कोई बयान नहीं आया था. 

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर नीच कहने का आरोप लगाया था.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजनीति में उपेंद्र कुशवाहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच लगातार किसी ना किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा है. उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर नीच कहने का आरोप लगाया था लेकिन बीजेपी के तरफ से कोई बयान नहीं आया था. 

लेकिन अब बीजेपी ने साफ कर दिया है कि वो नीतीश कुमार के साथ है. सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार का सपोर्ट किया और ट्वीट करते हुए कहा कि 'नीतीश कुमार ने कभी किसी नेता के बारे ‘नीच’शब्द का प्रयोग नहीं किया है ।मैं उस कार्यक्रम में मौजूद था ।जान बूझ कर कुछ लोग शहीद बन ने की कोशिश कर रहें हैं. परंतु उन्हें सफलता नहीं मिलेगी'

fallback

सुशील मोदी का यह ट्वीट आरएलएसपी के लिए शॉकिंग हो सकता है क्योंकि उपेंद्र कुशवाहा को कहीं ना कहीं विश्वास था कि बीजेपी उनका सपोर्ट करेगी लेकिन बीजेपी ने इस मामले में नीतीश कुमार का सपोर्ट किया. कहा तो ये भी जा रहा है कि कुशवाहा ने नीतीश कुमार की शिकायत लेकर अमित शाह से भी मिलने के लिए दिल्ली गए लेकिन अमित शाह से उनकी मुलाकात नहीं हुई. 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के बीच भले ही सीटों का तालमेल हो गया हो, लेकिन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में सबकुछ ठीक नहीं है. सम्मानजनक सीट नहीं मिलने से नाराज राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मोदी सरकार में मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद रालोसपा के महागठबंधन में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है.