लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी में नहीं शामिल होंगे सुशील मोदी, जानें क्या है वजह
Advertisement

लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी में नहीं शामिल होंगे सुशील मोदी, जानें क्या है वजह

दरअसल, तेज प्रताप यादव खुद सुशील को कार्ड देने गए थे, जिसकी जानकारी तेजप्रताप ने ट्विट पर दी थी. 

सुशील मोदी यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस में शामिल होने पोलैंड जा रहे हैं. (फाइल फोटो)

पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी है. सभी लोगों को आमंत्रण भी मिल चुका है, जिसमें परिवार से लेकर राजनीतिक दोस्त और राजनीतिक विरोधी सभी लोगों को शादी का कार्ड दिया गया है. लालू परिवार के सबसे विरोधी माने जाने वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी शादी का कार्ड दिया गया था. हालांकि अब खबर है कि वह तेज प्रताप की शादी में शामिल नहीं होंगे.

  1. सुशील मोदी तेज प्रताप की शादी के दिन पोलैंड में रहेंगे
  2. वे 10वें यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस में हिस्सा लेने जा रहे हैं
  3. तेज प्रताप यादव खुद सुशील को कार्ड देने गए थे
  4.  
  5.  

दरअसल, तेज प्रताप यादव खुद सुशील को कार्ड देने गए थे, जिसकी जानकारी तेजप्रताप ने ट्विट पर दी थी. वहीं, सुशील मोदी ने भी शादी का आमंत्रण मिलने के बाद कहा था कि 'लालू यादव से हमारा पुराना रिश्ता है. मैं तेज प्रताप की शादी में जरुर जाऊंगा. मै पहले भी लालू के सभी बेटियों की शादी में गया था. मैं वर-वधु को आर्शीवाद देने जाऊंगा.'

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी तेज प्रताप की शादी के दिन पोलैंड में रहेंगे. वे पोलैंड के केटोवाइस शहर में आयोजित 10वें यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस में हिस्सा लेने जा रहे हैं. उनके साथ चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी पटना के डीन प्रोफेसर एसपी सिंह भी शामिल होंगे. सुशील मोदी 12 मई को नई दिल्ली से पोलैंड के लिए रवाना होंगे. वह करीब एक सप्ताह तक कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

बता दें कि 12 मई को ही तेज प्रताप यादव की शादी होने जा रही है. इस वजह से सुशील मोदी तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे.

यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस साल 2009 से हर वर्ष आयोजित होती है. इस बार यूरोप और दुनिया के करीब 700 से अधिक प्रतिनिधि इसमें भाग लेंगे. इसके अलावा आर्थिक मामलों के विशेषज्ञ समेत 600 से अधिक मीडिया प्रतिनिधी इसमें हिस्सा लेगें.