तबरेज आलम का शव पहुंचा जहानाबाद, दोपहर में अदा की जाएगी जनाजे की नमाज़
Advertisement

तबरेज आलम का शव पहुंचा जहानाबाद, दोपहर में अदा की जाएगी जनाजे की नमाज़

तबरेज आलम का शव जहानाबाद पहुंच गया है. आज दोपहर में ईदगार में जनाजे की अदा नमाज की जाएगी. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. 

आज दोपहर में ईदगार में जनाजे की अदा नमाज की जाएगी. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का शूटर रह चुका तबरेज आलम उर्फ तब्बू गैंगवार में मारा गया. राजधानी पटना में शुक्रवार को कोतवाली थाना के पास अपराधियों ने उसे गोली से छलनी कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब पुलिस उसकी हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है.

इसके बीच आज तबरेज आलम का शव जहानाबाद पहुंचा है. आज दोपहर में ईदगार में जनाजे की अदा नमाज की जाएगी. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. 

तबरेज को शुक्रवार को अपराधियों ने 5 गोलियां मारी थी. बताया जाता है कि अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे. और मौका मिलते ही तबरेज को गोलियों से भून दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. गोलियों की आवाज इलाके में गुंज रही थी. वहीं, गोलियों की आवाज के बाद पुलिस को सूचना दी गई. 20 मिनट बाद पुलिस ने तबरेज को उठा कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने तबरेज को मृत घोषित कर दिया. 

हालांकि पहले पुलिस को नहीं पता चला था कि वह एक कुख्यात हैं. लेकिन उसके मोबाइल से छानबीन की गई तो पता चला कि वह शहाबुद्दीन का शार्प शूटर तबरेज उर्फ तब्बू है. अब पुलिस जांच में जुट गई है. बताया जाता है कि तबरेज इस बार चुनाव लड़ने की तैयारी में था. इसके लिए वह हम पार्टी से टिकट लेनेवाला था.

आपको बता दें कि तबरेज आलम का काफी लंबा अपराधिक इतिहास रहा है. तबरेज पर जहानाबाद नगर थाना समेत बिहार के सिवान और पटना सिटी इलाके में कई मामले दर्ज हैं. हाल ही में तबरेज पर जहानाबाद नगर थाना में रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया गया था. उसने चर्चित होटल व्यवसायी जायका होटल के मालिक के बेटे याबर हाशमी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी.