तेजप्रताप यादव ने शंखनाद कर किया लोकसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत
Advertisement

तेजप्रताप यादव ने शंखनाद कर किया लोकसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत

तेजप्रताप यादव सोमवार को देर शाम मोतिहारी के जीवधारा में आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित रासलीला का उद्घाटन कर जनसभा को संबोधित किए.

तेजप्रताप यादव का शंखनाद. (फाइल फोटो)

मोतिहारी : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सोमवार को मोतिहारी के सूरजपुर गांव पहुंचे, जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर तेजप्रताप अपने रंग में दिखे. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में शंखनाद कर लोकसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत किया.

लोगों के आग्रह पर तेजप्रताप यादव ने बांसुरी भी बजाई. अपने संबोधन में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर दिखे. 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र का मैदान अब सजने वाला है. 2019 और 2020 में आर-पार की लड़ाई होगी.

fallback
मोतिहारी में रासलीला कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप यादव. (तस्वीर- Twitter)

उन्होंने कहा कि विरोधी लालू फैमिली को कमजोर करने के लिए चारों तरफ से लगे हुए हैं. हम दोनों भाइयों में फूट डालने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा मैं अपने अर्जुन तेजस्वी यादव को हस्तिनापुर की गद्दी सौंपने के बाद आगे की राजनीति के बारे में सोचेंगे, क्योंकि उसे मैंने पहले ही राजा घोषित कर दिया है. 

तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोग हमारे खिलाफ मीडिया में षडयंत्र रच रहे हैं, लेकिन वह सफल नहीं होने वाले हैं. गुजरात में बिहारियों पर हुए हमले के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहारियों पर जहां हमला होगा वहां तेजस्वी का सुदर्शन चक्र चलेगा.

तेजप्रताप यादव सोमवार को देर शाम मोतिहारी के जीवधारा में आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित रासलीला का उद्घाटन किए और जनसभा को संबोधित किए.