तेजप्रताप तलाक पर तेजस्वी ने मीडिया पर साधा निशाना, कहा- 'दिखा रहें व्यक्तिगत खबर'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar464957

तेजप्रताप तलाक पर तेजस्वी ने मीडिया पर साधा निशाना, कहा- 'दिखा रहें व्यक्तिगत खबर'

तेजस्वी यादव ने शनिवार को तेजप्रताप यादव के तलाक को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह पारिवारिक मामला है. साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधा.

तेजस्वी यादव भाई तेजप्रताप यादव के तलाक पर नहीं बोले. (फाइल फोटो)

पटनाः लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए अर्जी देने के बाद पूरे परिवार और पार्टी में बवाल मचा हुआ है. वहीं, इस मामले में लालू परिवार कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. तेजस्वी यादव ने शनिवार को तेजप्रताप यादव के तलाक को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह पारिवारिक मामला है. साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधा.

आरजेडी नेता और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप यादव के तलाक को लेकर कहा कि यह पारिवारिक मामला है. इसपर किसी को भी कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं है. वहीं उन्होंने मीडिया पर भी इस खबर को दिखाने के लिए निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मीडिया दिन में प्रदेश में हुए पुलिस विद्रोह की खबर को बड़ी खबर दिखा रही थी. लेकिन शाम होते ही उनकी खबर बदल गई. वह खबर दिखाने लगे कि घर में क्या खाना बना है. जनता से जुड़े मुद्दों को छोड़कर घर में क्या हो रहा है वह चलाने लगी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि परिवार की व्यक्तिगत बातों की बात करेंगे तो प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भी नहीं बच पाएंगे. उन्होंने कहा कि परिवार का मामला जनता के हक से जुड़ा नही हैं. इसलिए वह इस बारे में कुछ नहीं बोलना चाहते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा लक्ष्य मछली की आंख पर है. कहां क्या हो रहा है कोई फर्क नहीं पड़ता है. लोगों को जबतक उनका हक नहीं मिलता हम नहीं रूकेंगे.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की याचिका पटना कोर्ट में दायर की है. तेजप्रताप यादव ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है. वहीं, तेजप्रताप यादव ने ज़ी बिहार-झारखंड चैनल से फोन पर बात की. उन्होंने कहा कि मुझे अपने मतलब के लिए परिवार वाले मोहरा बना रहे हैं. शादी के बाद से ही उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है. उन्हें हर तरह से शुरू से ही मोहरे की तरह काम लिया जा रहा है.

तेजप्रताप ने कहा कि उनपर परिवार की ओर से हमेशा दवाब बनाया जा रहा है. उन्होंने ऐश्वर्या के परिवार पर भी आरोप लगाया कि दोनों परिवार मिलकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं और मुझे मोहरा बनाया जा रहा है. वहीं, तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्होंने फैसला ले लिया है अब यह बदलने वाला नहीं है. इस फैसले को लेकर उन्होंने पिता लालू यादव से रांची रिम्स में मुलाकात भी की है.