तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर भी राबड़ी आवास में सन्नाटा, सेलिब्रेशन की कोई तैयारी नहीं

 जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव पटना में नहीं हैं. तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर भी राबड़ी आवास में सन्नाटा पसरा हुआ है. पार्टी कार्यालय से लेकर घर में भी जन्मदिन मनाने की कोई तैयारी नहीं है. 

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर भी राबड़ी आवास में सन्नाटा, सेलिब्रेशन की कोई तैयारी नहीं
पिछले साल तेजप्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया था (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव पटना में नहीं हैं. तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर भी राबड़ी आवास में सन्नाटा पसरा हुआ है. पार्टी कार्यालय से लेकर घर में भी जन्मदिन मनाने की कोई तैयारी नहीं है. 

इतना ही नहीं तेजस्वी यादव के जन्मदिन को लेकर सर्मथकों ने जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं जिसमें लालू यादव, राबड़ी देवी को जगह दी गई है लेकिन तेजप्रताप यादव को जगह नहीं दी गई है. तेजस्वी यादव फिलहाल दिल्ली में हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद भाई जन्मदिन के मौके पर वो वापस घर आ जाएं.

तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि पिछले साल तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर बड़े भाई तेजप्रताप ने पटना से सिद्धपीठ छोटी पटन देवी मंदिर में अपने छोटे भाई की सलामती और लंबी आयु के लिए विशेष पूजा अर्चना की थी. लोगों को उम्मीद है कि दिवाली ना सही शायद छोटे भाई के जन्मदिन पर तेजप्रताप वापस घर आएंगे. 

तेजस्वी यादव जन्मदिन के तीन दिन पहले से दिल्ली में हैं. उन्होंने इस साल दिपावली भी नहीं मनाई. मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव को इंतजार है कि शायद बड़े भाई उन्हें जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए दिल्ली जरूर आएंगे. खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि राबड़ी देवी जन्मदिन के मौके पर दिल्ली जा सकती हैं.