आज बिहार आएंगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar478491

आज बिहार आएंगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात

नेपाल से उत्तर प्रदेश जाने के क्रम में वे यहां राजभवन में बुधवार को रात्रि विश्राम करेंगे. इस दौरे के क्रम में वे राज्यपाल लालजी टंडन के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे. 

योगी आदित्यनाथ रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे और गुरुवार की सुबह लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

पटना: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार शाम पटना आएंगे. नेपाल से उत्तर प्रदेश जाने के क्रम में वे यहां राजभवन में बुधवार को रात्रि विश्राम करेंगे. इस दौरे के क्रम में वे राज्यपाल लालजी टंडन के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे. 

राज्य के एक अधिकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेपाल के जनकपुर में आयोजित सीताराम विवाह पंचमी समारोह में भाग लेने के बाद शाम करीब पांच बजे पटना आएंगे और सीधे राजभवन जाएंगे. 

योगी आदित्यनाथ पटना के एक अस्पताल में इलाजरत भारत साधु समाज के महामंत्री स्वामी हरिनारायणानंद जी को भी देखने जाएंगे. इसके बाद वे पटना जंक्शन के समीप स्थित प्रसिद्ध महावीर मंदिर जाएंगे जहां वे पूजा-अर्चना करेंगे. 

इसके बाद वे मुख्यमंत्री आवास जाएंगे और नीतीश कुमार के साथ मुलाकात करेंगे. वे रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे और गुरुवार की सुबह लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे. आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के बिहार आने के पहले कांग्रेस ने उनपर निशाना साधते हुए पोस्टर लगाया है.

वहीं, आरजेडी नेता भाइ बीरेन्द्र ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार व्याप्त है.बीजेपी की सरकार से जनता निजात पाना चाहते है.यदि यूपी में आज चुनाव हो जाए तो वहां पर बीजेपी का सूपाड़ा साफ हो जाए.