उपेंद्र कुशवाहा का PM मोदी पर निशाना, कहा- 'जब नाश मनुष्य पर छाता है पहले विवेक मर जाता है'
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा का PM मोदी पर निशाना, कहा- 'जब नाश मनुष्य पर छाता है पहले विवेक मर जाता है'

उपेंद्र कुशवाहा ने 30 नवंबर तक एनडीए को अल्टीमेटम दिया था और कहा था कि 30 नवंबर तक सीटों को लेकर बीजेपी अंतिम फैसला ले लेकिन ऐसा नहीं होने पर अब उपेंद्र कुशवाहा के बागी तेवर नजर आ रहे हैं. 

 उपेंद्र कुशवाहा ने 30 नवंबर तक एनडीए को अल्टीमेटम दिया था.(फाइल फोटो)

मोतिहारी: सीट बंटवारे को लेकर बिहार में एनडीए में लंबे समय से स्थिति अच्छी नहीं चल रही है. उपेंद्र कुशवाहा ने 30 नवंबर तक एनडीए को अल्टीमेटम दिया था और कहा था कि 30 नवंबर तक सीटों को लेकर बीजेपी अंतिम फैसला ले लेकिन ऐसा नहीं होने पर अब उपेंद्र कुशवाहा के बागी तेवर नजर आ रहे हैं. 

आज उपेंद्र कुशवाहा आरएलएसपी नेता प्रेमचंद्र कुशवाहा की हत्या के बाद परिजनों से मिलने के लिए मोतिहारी पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी और अमित शाह से मिलने का समय नहीं दिए जाने पर कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने समय क्यों नहीं मिला इसका जवाब वही दे सकते हैं लेकिन दिनकर की शब्दों में हम कह सकते हैं कि 'जब नाश मनुष्य पर छाता है पहले विवेक मर जाता है'. यह कहते हुए पीएम मोदी पर कटाक्ष किया. 

यह पहली बार है जब उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है और इससे साफ पता चल रहा है कि वो बगावती रूप में आ चुके हैं. उन्होंने कहा था कि अगर फैसला नहीं होता है तो वह पार्टी के साथ बैठक करेंगे. और पार्टी के फैसले के अनुसार ही वह आगे काम करेंगे.

नहीं हुई पीएम मोदी से मुलाकात
उपेंद्र कुशवाहा ने अपने बयान में कहा था कि वह सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित से मुलाकात को लेकर अब नहीं कहेंगे. अगर वह खुद बात करें तो वह तैयार है. उन्होंने कहा था कि अब उन्हें केवल पीएम मोदी से ही न्याय की आश है अब पीएम ही उनका फैसला करेंगे. लेकिन जानकारी के मुताबिक कुशवाहा की मुलाकात पीएम मोदी से भी नहीं हुई है. अब उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली से वापस पटना लौट रहे हैं.

आरएलएसपी की सभा में हो सकता है ऐलान
अब ऐसा माना जा रहा है की उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में रहने या छोड़ने का बड़ा फैसला ले सकते हैं. सूत्रों के हवाले से पहले भी खबर मिली थी कि उपेंद्र कुशवाहा ने आगे का रास्ता तैयार कर लिया है. चंपारण में 6 दिसंबर को होने वाले आरएलएसपी की सभा में बड़ा फैसला ले सकते हैं. इससे पहले उनकी पार्टी की बैठक भी होगी जिसमें आगे का रास्ता तय किया जाएगा.