VIDEO : बार बालाओं के साथ बिजली विभाग के इंजीनियर ने जमकर लगाए ठुमके
Advertisement

VIDEO : बार बालाओं के साथ बिजली विभाग के इंजीनियर ने जमकर लगाए ठुमके

आयोजक पूजा की रात सांस्कृतिक कार्यक्रम के बहाने बार बालाओं को स्टेज पर अश्लील गाने पर डांस कराने लगे.

बिजली विभाग के जेई ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके.

सासाराम : बिहार सहित देश के कई हिस्सों में 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. इस दिन बिहार में भी कई जगहों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. सांस्कृतिक कार्यक्रम के बहाने कई जगहों पर अश्लील गानों पर बार बालाओं के ठुमके लगाए गए. सासाराम में भी कुछ ऐसा ही हुआ और जेई साहब बार बालाआों के साथ ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं सके.

बिहार के सासाराम में बिजली विभाग के कनीय अभियंता का बार-बालाओं के संग अश्लील गाने पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल विडियो विश्वकर्मा पूजा के आयोजन के दौरान का बताया जा रहा है. इंजीनियर साहब मुंह में नोट दबाए नाच रहे हैं.

इस विडियो में दिख रहा शख्स बिजली विभाग के डेहरी सब-डिविजन-1 के विद्युत प्रशाखा में कार्यरत जेई लोकनाथ प्रसाद हैं. यह वायरल विडियो विश्वकर्मा पूजा के आयोजन के दौरान का बताया जा रहा है. डेहरी इलाके में तार-बंगला स्थित विद्युत उपकेंद्र में विश्वकर्मा पूजा का आयोजन किया गया था. 

आयोजक पूजा की रात सांस्कृतिक कार्यक्रम के बहाने बार बालाओं को स्टेज पर अश्लील गाने पर डांस कराने लगे. इसमें जेई साहब भी मस्त होकर बार बालाओं के संग ठुमके लगाने लगे.