Arvind Kejriwal News: कल अपने नेताओं के साथ CM केजरीवाल जाएंगे BJP मुख्यालय, कहा- जिसे बंद करना है कर लो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2253528

Arvind Kejriwal News: कल अपने नेताओं के साथ CM केजरीवाल जाएंगे BJP मुख्यालय, कहा- जिसे बंद करना है कर लो

Arvind Kejriwal News: सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित किया. इसमें उन्होंने केंद्र पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कल दोपहर 12 बजे मैं अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं. आप जिस-जिसको गिरफ्तार करना चाहते हैं, गिरफ्तार कर लेना. 

Arvind Kejriwal News: कल अपने नेताओं के साथ CM केजरीवाल जाएंगे BJP मुख्यालय, कहा- जिसे बंद करना है कर लो

Arvind Kejriwal News: आप सांसद स्वाति मालीवाल कथित मारपीट मामले में शानिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद शाम 5 बजे सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित किया. इसमें उन्होंने केंद्र पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कल दोपहर 12 बजे मैं अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं. आप जिस-जिसको गिरफ्तार करना चाहते हैं, गिरफ्तार कर लेना. 

कल अपने नेताओं के साथ सीएम जाएंगे बीजेपी मुख्यालय 
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहा एक-एक करके मोदीजी हमारे नेताओं को जेल में डाल रहे हैं. सीएन ने कहा कि पीएम मोदी ने मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, मुझे जेल में डाल दिया. आज मेरे PA को जेल में डाल दिया. इसके बाद अब मैं कल 12 बजे अपने सभी विधायकों और एमपी व पार्टी के सभी बड़े नेताओं के बीजेपी मुख्यालय जाऊंगा. पीएम मोदी जिस-जिस नेता को गिरफ्तार करना चाहते हैं, उन्हें गिरफ्तार कर लेना. 

ये भी पढ़ें: BJP कहती है 400 पार, मैं कहता हूं अबकी बार नहीं होगा बेड़ा पार- पंजाब CM भगवंत मान

स्वाति मालीवाल को लेकर कुछ नहीं बोले सीएम केजरीवाल 
सीएम ने कहा कि यह (पीएम मोदी) सभी नेताओं को जेल में डालना चाहते है. केजरीवाल ने कहा कि अब पीएम सौरभ, आतिशी और मेरे पीए को जेल में डालना चाहते हैं. सीएम केजरीवाल ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि क्या आप भी एक-एक करके हम लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं. एक साथ सभी को गिरफ्तार कर लीजिए. उन्होंने कहा कि आप एक पार्टी नहीं बल्कि एक विचार है. वहीं इस दौरान सीएम ने स्वाति मालीवाल को लेकर कुछ नहीं कहा. 

कोर्ट में दायर की गई जमानत याचिका पर बिभव नहीं मिली राहत
बता दें कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में बिभव कुमार ने कल देर रात स्वाती मालीवाल के खिफाल शिकायत दी थी. वहीं सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को आज दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद बिभव ने तीस हजारी कोर्ट ने अपनी अग्रिम जमानत याचिका दायर की, जहां से उन्हें राहत नहीं मिली.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news