Bahadurgarh News: LPG सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, हादसे में मां बेटी की मौत, एक बेटी की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1937373

Bahadurgarh News: LPG सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, हादसे में मां बेटी की मौत, एक बेटी की हालत गंभीर

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट होने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गई है. हादसा उस वक्त हुआ जब सुमन शाम के समय खाना बनाने के लिए रसोई में गई. जब उसने चूल्हा जलाया तभी एलपीजी सिलेंडर में तेज धमाका हो गया.

Bahadurgarh News: LPG सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, हादसे में मां बेटी की मौत, एक बेटी की हालत गंभीर

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण मां बेटी की मौत हो गई. वहीं दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. यह हादसा बहादुरगढ़ के कुम्हारों वाले मोहल्ले में हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. वहीं मां बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवा दिया गया है. वहीं 3 साल की एक छोटी बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक इलाज के लिए भेजा गया है.

मृतका की पहचान सुमन नाम की महिला के रूप में हुई है. सुमन शाम के समय खाना बनाने के लिए रसोई घर में गई थी. जब उसने चूल्हा जलाने का प्रयास किया तभी एलपीजी सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया, जिसकी वजह से घर की छत गिर गई. सुमन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसकी दो छोटी बेटियां मलबे के नीचे दब गई. धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों को मलबे के नीचे से बाहर निकाल कर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां 8 वर्षीय एक बच्ची को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं 3 वर्षीय छोटी बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: सोनीपत के एक घर में हुई बम ब्लास्ट, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

हादसे के वक्त महिला का परिवार किसी काम से बाहर गया हुआ था, जैसे ही परिजनों को इस हादसे के बारे में पता चला तो वह दौड़कर घर पहुंचे. मां बेटी की इस दर्दनाक मौत से आसपास का माहौल गमगीन बना हुआ है. शहर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौका मुआयना कर मामले की जांच में जुटे हुए हैं. एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट के पीछे की असली वजह का पता जांच के बाद ही चल सकेगा.

(इनपुटः सुमित कुमार)

Trending news