भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने BJP पर लगाया आरोप, भारत जोड़ो यात्रा में कई बार काटी गई बिजली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1506039

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने BJP पर लगाया आरोप, भारत जोड़ो यात्रा में कई बार काटी गई बिजली

हरियाणा के पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधानसभा सत्र को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बात कही...

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने BJP पर लगाया आरोप, भारत जोड़ो यात्रा में कई बार काटी गई बिजली

विजय राणा/चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा में शीतकालीन सत्र को लेकर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह ने चंडीगढ़ में प्रस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्र में शराब घोटाले के ध्यानाकर्षण प्रस्ताव को जानबूझकर टाला गया. वहीं उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण हरियाणा में दोबारा शुरू होगा. 

ये भी पढ़ें: पानीपत में रैन बसेरे छीन रहे बेसहारा लोगों का चैन, ज़ी मीडिया के रियलिटी चेक में खुलासा

शीतकालीन सत्र को लेकर पीसी में बोलते हुए भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने गन्ने के दाम नहीं बढ़ाए. हमने अपने कार्यकाल में 117 से 310 रुपये तक बढ़ाए थे. आज किसान गन्ने के दाम बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा ने इस बार एक पैसा नहीं बढ़ाया. वहीं उन्होंने कहा गन्ने के रेट कम से कम पंजाब के बराबर तो कर दो. उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में खाद की कमी से जूझ रहे किसान जलभराव से हजारों किसान प्रभावित हैं.

वहीं हुड्डा ने MBBS छात्रों पर बोलते हुए कहा कि छात्रों से सरकार ने जबरदस्ती समझौता करवाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि सराकर ने कौशल रोजगार निगम प्रदेश के युवाओं के साथ सबसे बड़ा धोखा किया है. सराकर ने कहा था कि हम ठेकेदारी प्रथा खत्म करेंगे, लेकिन ये तो खुद ठेकेदार बन गए. 

पीपीपी पेंशन पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर परिवार पहचान पत्र को हम खत्म कर देंगे. वहीं उन्होंने कहा कि सरकार हर चीज के लिए पौर्टल बना रही है, जो कि चलते नहीं है. भाजपा ने हरियाणा को कर्ज में डूबा दिया है. उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार पर 3 लाख 25 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है.

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बिजली काटी गई और बिजली मंत्री ने भी ये बात मानी, लेकिन जो वजह बताई गई वह सही नहीं है. वहीं उन्होंने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण जल्द ही शुरू होने वाला है. वहीं राहुल गांधी की यात्रा हरियाणा में दोबारा शुरू होने वाली है. राहुल गांधी नए साल में 5 जनवरी को पानीपत के सनोली गांव पहुंचेंगे. इसके बाद 5-10 जमवरी तक पानीपत, कुरुक्षेत्र और अंबाला में यात्रा निकालेंगे और 11 जनवरी को शंभू बॉर्डर से पंजाब में प्रवेश करेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि यह यात्रा वोट के लिए नहीं हो रही है, बल्कि महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ यात्रा हो रही है.

Trending news