Haryana News: कंवरपाल गुर्जर ने किया खुलासा, OBC कार्ड नहीं इस वजह से CM बनाए गए नायब सैनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2157832

Haryana News: कंवरपाल गुर्जर ने किया खुलासा, OBC कार्ड नहीं इस वजह से CM बनाए गए नायब सैनी

Haryana News: कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाकर पार्टी ने कोई ओबीसी कार्ड नहीं खेला, बल्कि मेरिट के आधार पर काम किया है.उन्होने कहा कि हमारी पार्टी और समर्थन देने वाले सभी विधायक काबिल हैं, लेकिन नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाना हाईकमान का फैसला है. 

Haryana News: कंवरपाल गुर्जर ने किया खुलासा, OBC कार्ड नहीं इस वजह से CM बनाए गए नायब सैनी

Haryana News: कंवरपाल गुर्जर ने बताया नायब सैनी को क्यों मिली हरियाणा की कमाHaryana News: हरियाणा में सियासी उठापटक के बाद अब राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. CM मनोहर लाल के इस्तीफे और नायब सैनी को हरियाणा का नया CM बनाए जाने के बाद विपक्ष इसे BJP की चुनावी तैयारी मान रहा है. इस बीच विपक्षी पार्टियों द्वारा इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि BJP ने OBC कार्ड खेला है. अब इस पूरे मामले में कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने हरियाणा में सरकार बदलने पर अभय चौटाला को नसीहत दी है. 

सैनी को CM बनाना हाईकमान का फैसला
हरियाणा में 24 घंटे के अंदर हुए तीन बड़े फैसलों की वजह से हरियाणा की राजनीति इस समय देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच विपक्ष भी CM का चेहरा बदलने सहित कई मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साध रहा है. सरकार में बदलाव के बाद हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने उन सभी सवालों का जवाब दिया, जिसको लेकर विपक्ष सरकार को लेकर घेर रहा था. कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाकर पार्टी ने कोई ओबीसी कार्ड नहीं खेला, बल्कि मेरिट के आधार पर काम किया है.उन्होने कहा कि हमारी पार्टी और समर्थन देने वाले सभी विधायक काबिल हैं, लेकिन नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाना हाईकमान का फैसला है. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: ED की दलील पर वकील ने किया केजरीवाल की सादगी का जिक्र, बोले- चप्पल पहनते हैं

अभय चौटाला पर पलटवार
कंवरपाल गुर्जर ने अभय चौटाला के सवाल पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जो वो कहेंगे हम उनके कहने पर काम नहीं करेंगे, हम अपनी इच्छा से काम करेंगे. वो तो पता नहीं क्या-क्या कहेंगे. आपको बता दें कि हरियाणा में मुख्यमंत्री बदलाव के बाद लगातार सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि पार्टी ने ओबीसी कार्ड खेला है. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी ने जो फेरबदल किया है वो कितना कारगर साबित होता है.

Input- Kulwant Singh

 

Trending news