Delhi News: INLD के पदाधिकारी कांग्रेस में हुए शामिल, कहा- हरियाणा में दो चीज फेमस एक चंद्रो ताई और एक दीपेंद्र भाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2008763

Delhi News: INLD के पदाधिकारी कांग्रेस में हुए शामिल, कहा- हरियाणा में दो चीज फेमस एक चंद्रो ताई और एक दीपेंद्र भाई

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा: हरियाणा बेरोजगारी, नशे, भ्रष्टाचार और अहंकार में नंबर एक पर है. वहीं उन्होंने राजस्थान का मैप दिखाकर दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा नेताओं को जवाब दिया. कैसे हरियाणा से लगते राजस्थान के इलाकों में कांग्रेस जीती है. शेखावाटी की 34 में से 29 सीट कांग्रेस जीती है.

Delhi News: INLD के पदाधिकारी कांग्रेस में हुए शामिल, कहा- हरियाणा में दो चीज फेमस एक चंद्रो ताई और एक दीपेंद्र भाई

हरियाणा कांग्रेस में जॉइनिंग का दौर जारी है. दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में इंडियन नेशनल लोकदल inld के पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस में शामिल होने वाले कार्यकर्ता बोले- हरियाणा में दो ही चीज के लिए फेमस हैं 'एक चंद्रो ताई और एक दीपेंद्र भाई'

चार राज्यों में से तीन राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने और हरियाणा में असर पर बोले दीपेंद्र हुड्डा, पुष्प वाले सिर्फ तीन राज्यों की बात कर रहे हैं. चुनाव तो पूरे देश के पांच राज्यों में हुए थे. कांग्रेस को इन चुनावी राज्यों में 4 करोड़ 90 लाख वोट मिली हैं. वहीं राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस में सिर्फ एक प्रतिशत वोट का फर्क रहा. इसलिए हम धन्यवाद करते हैं. हरियाणा से लगे राजस्थान की 70 सीटों की जनता की हर प्रदेश की अपनी स्थिति होती है. पहले के चुनाव नतीजे में देखा है कि लोकसभा में और विधानसभा में कोई पार्टी जीती बाद में दूसरी पार्टी जीती तो वहीं  तेलंगाना और हिमाचल में जो हुआ. वहीं आगे हरियाणा में ही होने वाला है.

वहीं हरियाणा बेरोजगारी, नशे, भ्रष्टाचार और अहंकार में नंबर एक पर है. हुड्डा साहब के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाएगी. राजस्थान का मैप दिखाकर दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा नेताओं को जवाब दिया. कैसे हरियाणा से लगते राजस्थान के इलाकों में कांग्रेस जीती है. शेखावाटी की 34 में से 29 सीट कांग्रेस जीती है. सिरसा, हिसार, फतेहाबाद और भिवानी बेल्ट से लगती सीटों पर राजस्थान में कांग्रेस की अच्छी सीटें आई हैं. वहीं अहीरवाल, मेवात, ब्रिज से लगती सीटों पर भी कांग्रेस की जीत हुई है.

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: IPL-2024 में वापसी के करेंगे पंत, टीम में अलग भूमिका निभाते आएंगे नजर

वहीं नेता प्रतिपक्ष के हरियाणा में चार उपमुख्यमंत्री वाले बयान और भाजपा के तीन राज्यों में अब दो मुख्यमंत्री बयान पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि जब हमने हरियाणा में चार उपमुख्यमंत्री की बात कही तो बीजेपी वाले कहते थे ऐसे नहीं हो सकता. अब भाजपा की तीन राज्यों की सरकारों में क्यों 2-2 उपमुख्यमंत्री क्यों बनाए जा रहे हैं. इसका मतलब है हुड्डा साहब आगे की सोच रखते हैं और बीजेपी वाले भी अब उस सोच पर चल रहे हैं. चार उपमुख्यमंत्री से सभी वर्ग सभी समाज को साथ लेकर चलने की बात हुड्डा साहब ने कही थी हरियाणा में यह हम पूरा करके दिखाएंगे.

Trending news