Delhi News: AAP के डोर-टू-डोर कैंपेन पर कांग्रेस का हमला, कहा- जेल से आने के बाद भी केजरीवाल बन सकते हैं CM
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1976965

Delhi News: AAP के डोर-टू-डोर कैंपेन पर कांग्रेस का हमला, कहा- जेल से आने के बाद भी केजरीवाल बन सकते हैं CM

Delhi AAP News: AAP द्वारा आज से डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत की गई है, जिसमें AAP कार्यकर्ता लोगों के घर जाकर अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर सवाल करेंगे. अब दिल्ली की जनता ये फैसला लेगी की CM केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे या कोई और CM बनेगा.

Delhi News: AAP के डोर-टू-डोर कैंपेन पर कांग्रेस का हमला, कहा- जेल से आने के बाद भी केजरीवाल बन सकते हैं CM

Delhi AAP News: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के दो दिग्गज जेल में हैं. इसी साल 26 फरवरी महीने में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को CBI ने गिरफ्तार किया था, इसके बाद 04 अक्टूबर को राज्यसभा सांसद संजय सिंह को भी ED ने गिरफ्तार कर लिया. शराब घोटाले में घिरी AAP की बढ़ती मुश्किलों के बीच CM अरविंद केजरीवाल को ED की ओर से समन जारी किया गया था. हालांकि, CM केजरीवाल ने इस समन का जवाब देते हुए इसे राजनीति से प्रेरित बताया था. ऐसे में अब सवाल उठना शुरू हो गए हैं कि अगर CM केजरीवाल जेल जाते हैं तो दिल्ली का अगला CM कौन होगा.

CM केजरीवाल का इस्तीफा या जेल से चले सरकार
AAP नेताओं की तरफ से इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि CM केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है. ऐसे में CM केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे या किसी और को ये जिम्मेदारी दी जाएगी इस सवाल का जवाब जानने के लिए आज से AAP नेताओं ने डोर-टू-डोर कैंपेन  शुरू कर दी है. 

AAP का डोर-टू-डोर कैंपेन
AAP द्वारा आज से डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत की गई है, जिसमें AAP कार्यकर्ता लोगों के घर जाकर अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर सवाल करेंगे. इस दौरान कार्यकर्ता पूरी दिल्ली में घूमकर लोगों से फॉर्म भरवाएंगे. इस कैंपेन के पूरे होने के बाद जनता की राय जानकार CM केजरीवाल फैसला लेंगे की उन्हें इस्तीफा देना है या जेल से सरकार चलानी है. 

 ये भी पढ़ें- Noida News: उगाही का अड्डा बना नोएडा का लुक्सर जेल, कैदियों की परिजनों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

कांग्रेस ने साधा निशाना
AAP के कैंपेन की शुरुआत के साथ ही कांग्रेस ने AAP पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर आपको अपने विधायकों पर भरोसा है तो जेल से आने के बाद भी आप मुख्यमंत्री बन सकते हैं. 

लोकसभा चुनाव की तैयारी
AAP एक तीर से दो निशाने लगाती नजर आ रही है. हाल ही में CM केजरीवाल ने 2024 लोकसभा चुनाव की बात करते हुए दिल्ली की जनता से BJP को वोट न देने की अपील की थी. ऐसे में अब AAP कार्यकर्ता डोर-टू-डोर कैंपेन के साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भी जुटते नजर आ रहे हैं. 

CM केजरीवाल पर गिरफ्तारी की तलवार
ED द्वारा समन जारी करने के बाद से लगातार AAP नेताओं की तरफ से इस बात का दावा किया जा रहा है कि ये CM केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश है, जल्द ही BJP केजरीवाल को गिरफ्तार करा सकती है. CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के कयासों के बीच दिल्ली के CM के नाम पर भी चर्चा तेज हो गई. हाल ही में CM केजरीवाल ने इस पूरे मुद्दे पर विधायक दल के साथ चर्चा की, जिसके बाद ये फैसला लिया गया कि इसका फैसला दिल्ली की जनता करेगी, जिसकी वजह से आज से डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत की गई है. 

Trending news